Create

WWE के फेमस सुपरस्टार ने किया बड़ा खुलासा, ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने की इच्छा की जाहिर

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन क्वीन जेलिना
WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन क्वीन जेलिना

WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा (Zelina Vega) ने हाल ही में DC101 के माइक जोन्स को इंटरव्यू दिया। जेलिना ने इस दौरान सऊदी अरब में Crown Jewel इवेंट में हुए क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट फाइनल के बारे में बात की। इस मैच को जीतकर जेलिना पहली क्वीन ऑफ द रिंग बनी थीं और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने की इच्छा जाहिर की।

All hail Queen Zelina (@TheaTrinidad)! @mikejonesradio talked with her about @WWE on 12/28 @CapitalOneArena, wanting the RAW Women's Championship, being the first ever Queen and more! Listen to the conversation and get tickets for the show: ihr.fm/3Fxvm9C https://t.co/XU5ltiAI4S

इस इंटरव्यू में क्वीन जेलिना ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि वो ना केवल WWE की पहली क्वीन हैं बल्कि वो पहली ऐसी क्वीन है जिसने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। हालांकि, जेलिना इतनी उपलब्धियां हासिल करने के बाद भी संतुष्ट नहीं हैं। बता दें, जेलिना Raw विमेंस चैंपियनशिप हासिल करने वाली पहली क्वीन बनते हुए इतिहास रचना चाहती हैं। जेलिना ने कहा-

"इतिहास के किताब में मैं पहली क्वीन रहूंगी। अगर आप गौर करें तो मैं केवल पहली क्वीन नहीं हूं बल्कि मैं पहली ऐसी क्वीन हूं जो कि विमेंस टैग टीम चैंपियन भी है। मैं आगे और भी इतिहास बनाना चाहती हूं। मैं पहली ऐसी क्वीन बनना चाहती हूं जो कि Raw विमेंस चैंपियन भी हो।"

WWE की पहली क्वीन जेलिना वेगा हैं

WWE में वर्तमान समय में क्वीन जेलिना विमेंस टैग टीम डिवीजन में कम्पीट कर रही हैं। हालांकि, उनका ध्यान सिंगल्स टाइटल रन पर भी केंद्रित है। बता दें, जेलिना ने कार्मेला के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था और यह कंपनी में उनका पहला चैंपियनशिप रन है। इस इंटरव्यू के दौरान जेलिना ने WWE की पहली क्वीन होने के लिए आभार भी प्रकट किया।

इसके अलावा जेलिना ने बताया कि उनकी टैग टीम पार्टनर कार्मेला पहली Money in the Bank होल्डर थीं। साथ ही, साशा बैंक्स और बेली के पहले विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप रन के बारे में भी जिक्र किया। इस इंटरव्यू के दौरान जेलिना ने असुका के बारे में भी बात की जो कि पहली विमेंस Royal Rumble विजेता हैं। बता दें, जेलिना ने 22 नवंबर 2021 को Raw के एक एपिसोड के दौरान कार्मेला के साथ मिलकर रिया रिप्ली & निकी A.S.H की टीम को हराते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment