Create
Notifications

WWE News: WWE की मौजूदा चैंपियन ने फेमस Superstar का मजाक बनाते हुए साधा निशाना

WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
Neeraj
visit

WWE की मौजूदा चैंपियन जेलिना वेगा (Zelina Vega) ने रॉ (RAW) सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) पर निशाना साधा है। हाल ही में रिया और निकी A.S.H. की टैग टीम जोड़ी टूटी गई थी। जेलिना ने कार्मेला (Carmella) के साथ मिलकर रिया और निकी की जोड़ी को हराया था और WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। नवंबर में टाइटल गंवाने के बाद रिया और निकी के पास इसे वापस पाने का मौका था, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो सकीं।

इन दो टीमों के बीच चली पूरी राइवलरी में अधिकतम बार निकी ने ही पिनफॉल खाया था। जेलिना और कार्मेला ने उन्हें इस जोड़ी की कमजोरी साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रिप्ली ने जोड़ी तोड़ने का प्रस्ताव रखा, लेकिन निकी को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने रिया पर हमला करके हील टर्न ले लिया। जेलिना ने हाल ही में ट्विटर पर रिया पर निशाना साधा है।

पूरा WWE विमेंस डिवीजन मुझसे और कार्मेला से डरता है। किसी भी टीम के पास हमारे खिलाफ खड़े होने की हिम्मत नहीं है। केवल लोग भौंकते हैं, लेकिन काट नहीं सकते। मैं उनको दोष नहीं दूंगी। देखिए हमने रिया और निकी के साथ क्या कर दिया है।

WWE Raw में अब निकी और रिया रिप्ली की स्टोरीलाइन का क्या होगा?

I may not be the hero they want, but I am the hero they need right now 🦸🏻‍♀️🦋⚡️ https://t.co/tj3C7butPh

निकी और रिया को इस हफ्ते WWE Raw में एक सिंगल्स मुकाबला लड़ना था, लेकिन मैच शुरु होने से पहले ही निकी ने अपने पूर्व साथी पर हमला कर दिया था। अचानक हुए हमले का रिप्ली सही तरीके से जवाब नहीं दे सकी थीं। अब दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेड ब्रांड में बड़ी फ्यूड होने की उम्मीद है।

सिंगल्स रन के दौरान दोनों के ही पास Raw विमेंस चैंपियनशिप को हासिल करने का मौका हो सकता है। भले ही यह कहा जा सकता है कि निकी और रिया की जोड़ी ने अपना समय पूरा कर लिया था, लेकिन यह भी सही है कि फिलहाल इनके अलावा कोई और जेलिना तथा कार्मेला की जोड़ी को चैलेंज करने लायक नहीं दिख रहा है। WWE ने निकी और रिया के लिए खास प्लान जरूर तैयार किया होगा।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now