Create
Notifications
Advertisement

जॉन सीना ने खोला बड़ा राज़, बताया जब साथी सुपरस्टार्स ने बोला था उन्हें 'गद्दार'

  • जॉन सीना ने अपने करियर की शुरुआत एक मिड कार्ड रेसलर के रुप में की थी लेकिन आज वो रेसलिंग का बड़ा नाम हैं।
  • जॉन सीना रेसलमेनिया 36 में द फीन्ड का सामना करने वाले हैं
न्यूज़
Modified 02 Apr 2020, 17:15 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना ने अपने करियर की शुरुआत एक मिड कार्ड रेसलर के रुप में की थी लेकिन आज वो रेसलिंग का बड़ा नाम हैं। उन्होंने खुलासा किया कि साल 2005 में उनके साथी रेसलर्स ने उन्हें काफी गालियां दी और गद्दार तक बोल दिया था। सीना को ये सब इसलिए सुनना पड़ा था क्योंकि उन्होंने अपने साथियों को नहीं बताया था कि वो रॉ में ड्राफ्ट होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-''WWE WrestleMania 36 से रोमन रेंस को अनोखे तरीके से बाहर किया जाएगा''

16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने कोरी ग्रेव्स के After The Bell पोडकास्ट में बताया कि अभी का लॉकर रुम काफी अलग है और पहले रुथलैस अग्रेशन में वहां का माहौल अलग होता था। सीना ने बताया कि 2005 में उन्हें रॉ में ड्राफ्ट किया जाना था और वो बाकी सुपरस्टार्स के साथा मिनी गोल्फ खेलने नहीं गए थे क्योंकि उन्हें वर्क आउट करना था, जिससे वो बेहतर साबित हो सके।

जिसके बाद जॉन सीना को ड्राफ्ट में सबसे पहले चुना गया। फिर क्या था जॉन सीना को बाकी सुपरस्टार्स ने मैसेज किए और काफी कुछ भला बुरा बोला।

वो सब मिनी गोल्फ खेल रहे थे। मैंने कहा था कि मैं नहीं खेल सकता क्योंकि मुझे वर्क आउट करना है क्योंकि मुझे ड्राफ्ट किया जाएगा। कुछ देर बाद मैंने अपना फोन देखा और उसमें काफी मैसेज थे जिसमें मुझे गद्दार तक बोला गया था। ये सब इसलिए क्योंकि हम सब मिलकर रॉ ब्रांड को बेहतर बनाना चाहते थे।

जॉन सीना ने इतने बड़े सुपरस्टार बनने के लिए कड़ी मेहनत की है। WWE के साथ-साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी नाम कमाया है। अब जॉन सीना रेसलमेनिया 36 में द फीन्ड का सामना करने वाले हैं। ये मैच काफी शानदार होगा क्योंकि इससे पहले सीना और ब्रे वायट लड़ चुके हैं जिसमें सीना की जीत हुई थी।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 02 Apr 2020, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit