Create

WWE Raw में खतरनाक अटैक से चोटिल होने वाले दिग्गज सुपरस्टार्स को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE Raw में शायना बैजलर द्वारा ईवा मैरी और नाया जैक्स पर खतरनाक हमला किया गया था
WWE Raw में शायना बैजलर द्वारा ईवा मैरी और नाया जैक्स पर खतरनाक हमला किया गया था

पिछले कुछ हफ्तों में Raw में WWE सुपरस्टार शायना बैजलर (Shayna Baszler) का पुराना खतरनाक रूप देखने को मिला है। अपने पुराने खतरनाक रूप में लौटने के बाद से ही शायना बैजलर लगातार दो हफ्तों में नाया जैक्स (Nia Jax) और ईवा मैर (Eva Marie) पर जबरदस्त हमला कर चुकी हैं। बता दें, इन दोनों ही सुपरस्टार्स के हाथ को शायना बैजलर ने स्टील स्टेप्स पर रखकर अपने पैर से जोर से वार किया था।

शायना बैजलर द्वारा नाया जैक्स पर किये गए हमले के बाद बताया गया था कि नाया जैक्स के बाएं कोहनी में फ्रैक्चर हुआ है और इस वजह से वो अनिश्चित समय के लिए WWE प्रोग्रामिंग से बाहर हो चुकी हैं। इसके अलावा ईवा मैरी के बारे में बताया जा रहा है कि उनकी भी कोहनी टूट चुकी है।

WWE सुपरस्टार्स ईवा मैरी और नाया जैक्स को लेकर बैकस्टेज अपडेट

रिपोर्ट्स की माने तो नाया जैक्स और ईवा मैरी दोनों को ही स्टोरीलाइन में चोटिल दिखाया गया है लेकिन ये दोनों असल में चोटिल नहीं हैं। PWInsider के अनुसार, ईवा मैरी SmackDown में बैकस्टेज मौजूद थीं और खुद को चोटिल दिखाने के लिए उन्होंने स्लिंग पहन रखा था। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि नाया जैक्स शो के दौरान बैकस्टेज मौजूद नहीं थीं और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने लंबे समय के लिए WWE से ब्रेक ले लिया है।

नाया जैक्स को लंबे समय के लिए प्रोग्रामिंग से बाहर करने के लिए ही शायना बैजलर द्वारा उनपर खतरनाक हमला कराया गया था। बता दें, WWE ड्राफ्ट में नाया जैक्स को रेड ब्रांड द्वारा रिटेन किया गया है और वापसी के बाद नाया जैक्स Raw का ही हिस्सा रहने वाली हैं। हालांकि, शायना बैजलर और ईवा मैरी को अभी ड्राफ्ट किया जाना बाकी है। यह देखना रोचक होगा कि अगले हफ्ते Raw में होने जा रहे ड्राफ्ट के दौरान शायना बैजलर और ईवा मैरी को किस ब्रांड में शामिल किया जाने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment