Create
Notifications

WWE King Of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में दो दिग्गजों का होगा मैच, फेमस सुपरस्टार्स पहले राउंड में ही हुए बाहर

WWE सुपरस्टार फिन बैलर और सैमी जेन King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई
WWE सुपरस्टार फिन बैलर और सैमी जेन King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई
EXPERT COLUMNIST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में किंग ऑफ द रिंग (King of the Ring) टूर्नामेंट के पहले राउंड के मुकाबले देखने को मिले। सैमी जेन (Sami Zayn) का मुकाबला रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के खिलाफ हुआ, तो फिन बैलर (Finn Balor) का मैच सिजेरो (Cesaro) के खिलाफ देखने को मिला।

Your future King?@SamiZayn is moving on to the next round in the 2021 #KingOfTheRing tournament.#SmackDown https://t.co/5Ge2jpz9BK

एक तरफ जहां सैमी जेन ने चालाकी दिखाते हुए रे मिस्टीरियो को हराया और सेमीफाइनल में जगह बनाई। दूसरी तरफ सिजेरो और फिन बैलर के बीच एक जबरदस्त मैच हुआ, जिसमें बैलर ने जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। अब अगले हफ्ते SmackDown में सैमी जेन और फिन बैलर के बीच सेमीफाइनल मुकाबला होगा।

आपको बता दें कि SmackDown में इस हफ्ते पहला मैच सैमी जेन और रे मिस्टीरियो का ही हुआ था। मैच के दौरान जेन ने टर्नबकल को एक्सपोज किया था, जिसे फिर डॉमिनिक ने ठीक करने का प्रयास किया। हालांकि रे मिस्टीरियो का ध्यान डॉमिनिक पर चला गया और इसका फायदा जेन ने उठाया। अंत में जेन ने रे मिस्टीरियो को रोलअप करते हुए इस मैच को जीत लिया।

फिन बैलर और सिजेरो के बीच SmackDown में बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स का प्रदर्शन काफी लाजवाब था। अंत में बैलर ने सिजेरो को कू डी ग्रा देते हुए इस मैच को जीत लिया।

WWE Crown Jewel में होगा King of the Ring टूर्नामेंट का फाइनल

आपको बता दें कि जिस तरह SmackDown में King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच हुए। इसी तरह Raw में भी दो मैच देखने को मिलने वाले हैं। जिंदर महल का मुकाबला कोफी किंग्सटन से होगा, तो जेवियर वुड्स की भिड़ंत रिकोशे से होगी। Raw में पहले राउंड में जीतने वाले सुपरस्टार्स का सामना फिर सेमीफाइनल में होगा। इसके बाद WWE के अगले इवेंट Crown Jewel में King of the Ring टूर्नामेंट का फाइनल होगा।

Here is your 2021 #KingOfTheRing tournament bracket: #SmackDown https://t.co/6AxX54qejb

SmackDown में King of the Ring के अलावा Queen of the Ring टूर्नामेंट के भी दो मुकाबले हुए। एक तरफ जहां कार्मेला ने लिव मॉर्गन को हराया, तो जेलिना वेगा ने भी टोनी स्टॉर्म को शिकस्त दी। दोनों ही मैचों के नतीजे काफी चौंकाने वाले रहे और फैंस को भी इन नतीजों से काफी निराशा हुई।

इसके अलावा SmackDown में शिंस्के नाकामुरा ने King of the Ring टूर्नामेंट के शुरू होते ही आधिकारिक तौर पर अपने ताज को छोड़ दिया और अब उन्हें किंग की जगह सिर्फ शिंस्के नाकामुरा ही बुलाया जाएगा।

Who will be the next to wear the crown? #SmackDown #KingOfTheRing @ShinsukeN https://t.co/H71v9mhTSx
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now