COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

चक्रवाती तूफान फ्लोरेंस की चपेट में आया WWE रैसलरों का परिवार, घरों में घुसा पानी

92   //    19 Sep 2018, 17:00 IST

अमेरिका का नॉर्थ कैरोलाइना इस समय चक्रवाती तूफान और भारी बारिश की वजह से पैदा हुए बाढ़ के हालातों से जूझ रहा है। इस तूफान और बाढ़ की वजह से लोग अपने घरों से पलायन करने को मजूबर हैं। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, करीब 20 लोगों की इस तूफान की वजह से जान जा चुकी है। भारी बारिश की वजह से कई नदियों का जलस्तर भी बढ़ गया है।

WWE में अमेरिका के अलग-अलग कोनों से सुपरस्टार आते हैं। WWE के पूर्व दिग्गज मैट हार्डी और रिवाइवल टीम के सदस्य स्कॉट डॉसन का परिवार बाढ़ की चपेट में आया है और उनके घरों में पानी भी घुस गया है। WWE ने अपने शो और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाने की अपील की है।

आपको याद होगा कि कुछ महीनों पहले मैट हार्डी और ब्रे वायट के बीच हार्डी कम्पाउंड में मैच हुआ था, जोकि मैट हार्डी का घर था। बाढ़ की वजह से उस कम्पाउंड में पानी घुस गया है। मैट हार्डी ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी और हाल-चाल पूछने वाले लोगों को शुक्रिया कहा। मैट ने लिखा, "मेरा परिवार तूफान के बाद सुरक्षित है। हार्डी कम्पाउंड में पूरी तरह से पानी घुस गया और हम पानी निकालने की भरसक कोशिश कर रहे हैं। हमारी सुध लेने वालों का शुक्रिया।"




रॉ की टैग टीम रिवाइल के सदस्य ने भी ट्विटर के जरिए जानकारी देते हुए बताया, "हमारा घर बाढ़ में डूब चुका है और हालात लगातार बदतर होते जा रहे हैं। अपने होमटाउन पर आई इस आपदा से व्यथित हूं। प्लीज लोगों की मदद करिए।"

Advertisement
Fetching more content...