Create

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट स्पेशल शो का बने हिस्सा, भारत को लेकर पूछे गए सवालों का दिया जबरदस्त जवाब

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट वर्तमान समय में Raw का हिस्सा बने हुए हैं
WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट वर्तमान समय में Raw का हिस्सा बने हुए हैं

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) हाल ही में सुपरस्टार्स की पाठशाला शो पर मौजूद थे। बता दें, यह WWE का स्पेशल शो है और इससे पहले इस शो पर गोल्डबर्ग (Goldberg) नजर आ चुके हैं जिन्होंने भारत से जुड़ी अधिकतर चीजों का सही जवाब देकर सभी को हैरान कर दिया था। डेमियन प्रीस्ट को भी इस शो के दौरान भारतीय वस्तुओं की तस्वीरें दिखाकर उनके बारे में उनसे पूछा गया।

सबसे पहले प्रीस्ट को रिक्शा मीटर की तस्वीर दिखाई गई और उन्हें चार ऑप्शन भी दिए गए थे। हालांकि, इसके बावजूद भी प्रीस्ट ने इस प्रश्न का गलत उत्तर दिया था। इसके बाद प्रीस्ट को सुपारी काटने वाली वस्तु दिखाई गई थी और प्रीस्ट ने इस प्रश्न का सही जवाब दिया था। हालांकि, प्रीस्ट ने मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती की तस्वीर का गलत जवाब दिया था और उन्होंने इसे काउंटडाउन डिवाइस समझ लिया था।

youtube-cover

बता दें, इस दौरान प्रीस्ट से कुल 5 सवाल पूछे गए थे और प्रीस्ट ने इनमें से 3 सवालों का सही जवाब दिया था। अंत में होस्ट ने प्रीस्ट को भारत में आने का न्योता दिया ताकि उन्हें यहां आने के बाद भारतीय खानों को ट्राय करने का मौका मिले और साथ ही, भारत में दूसरी चीजों का अनुभव भी मिल सके।

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का मेन रोस्टर करियर

Homecoming: Complete!! @ArcherOfInfamy successfully defends his #USTitle at #WWESanJuan!! 🇵🇷🇵🇷🇵🇷 https://t.co/gerEZ2nAU8

वर्तमान यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही सभी को काफी प्रभावित किया है। बता दें, प्रीस्ट ने SummerSlam 2021 में शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद से ही कोई भी सुपरस्टार प्रीस्ट को हराकर उनसे टाइटल जीत नहीं पाया है।

यही नहीं, प्रीस्ट को मेन रोस्टर में सिंगल्स मैचों में अभी तक हार नहीं मिली है और यह चीज दर्शाती है कि उन्हें कितनी स्ट्रॉन्ग बुकिंग मिल रही है। बता दें, डेमियन प्रीस्ट Crown Jewel 2021 के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्हें इस इवेंट के बाद नया चैलेंजर मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment