Create

WWE के खास शो में भारत को लेकर मौजूदा चैंपियन से पूछे गए अनोखे सवाल, जवाब से किया पूरी तरह हैरान

WWE सुपरस्टार निकी A.S.H वर्तमान समय में विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी हुई हैं
WWE सुपरस्टार निकी A.S.H वर्तमान समय में विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी हुई हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE के खास शो 'सुपरस्टार्स की पाठशाला' के तीसरे एपिसोड का हाल ही में प्रीमियर किया गया। बता दें, इस शो के पहले एपिसोड में WWE लैजेंड गोल्डबर्ग (Goldberg) दिखाई दिए थे जबकि यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) शो के दूसरे एपिसोड का हिस्सा थे। वहीं, हाल ही में'प्रीमियर हुए 'सुपरस्टार्स की पाठशाला' के तीसरे एपिसोड में WWE सुपरस्टार निकी A.S.H (Nikki A.S.H) दिखाई दीं।

इस खास शो के दौरान होस्ट गेलिन ने निकी A.S.H से भारत से जुड़े कुछ कठिन सवाल किये। इस शो के दौरान निकी को सबसे पहले स्पिनिंग टॉय (लट्टू) की तस्वीर दिखाई गई और निकी ने इस टॉय को पहचान लिया। इसके बाद निकी को क्रिकेट में विकेट के ऊपर लगे बेल (गिल्ली) की तस्वीर दिखाई गई और निकी ने इसका गलत जवाब दिया।

youtube-cover

इसके अलावा इस शो के दौरान निकी को क्लासिकल डांसर्स द्वारा पैर में पहने जाने वाली पायल की तस्वीर दिखाई गई और निकी इसे पहचान नहीं सकी। इन सब चीजों के अलावा निकी बेड (खटिया), मग की तस्वीर भी पहचान नहीं सकी। बता दें, इस शो के दौरान निकी A.S.H से कुल 7 सवाल किये गए जिसमें से निकी केवल 3 सवालों का सही जवाब दे सकी।

निकी A.S.H वर्तमान समय में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी हुई हैं

निकी A.S.H वर्तमान समय में रिया रिप्ली के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी हुई हैं। निकी A.S.H पिछले महीने Raw के एक एपिसोड के दौरान रिया रिप्ली के साथ मिलकर नटालिया & टमीना को हराते हुए नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रही थीं। बता दें, कुछ समय पहले हुए WWE ड्राफ्ट में निकी A.S.H और रिया रिप्ली को Raw द्वारा रिटेन किया गया था।

हालांकि, विमेंस टैग टीम चैंपियंस होने के नाते निकी A.S.H और रिया रिप्ली Raw के साथ-साथ SmackDown में भी नजर आ सकती हैं। बता दें, निकी इस साल की विमेंस MITB विजेता हैं और उन्होंने अपने ब्रीफकेस को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ कैश इन करके Raw विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हालांकि, SummerSlam में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतकर शार्लेट एक बार फिर Raw विमेंस चैंपियन बन गई थीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...