Create

WWE सुपरस्टार समोआ जो बने खास शो का हिस्सा, भारत से जुड़े सवालों का सही जवाब देकर किया हैरान

WWE सुपरस्टार समोआ जो वर्तमान समय में चोटिल हैं
WWE सुपरस्टार समोआ जो वर्तमान समय में चोटिल हैं

WWE सुपरस्टार समोआ जो (Samoa Joe) हाल ही में "सुपरस्टार्स की पाठशाला" शो के 5वें एपिसोड का हिस्सा थे। बता दें, "सुपरस्टार्स की पाठशाला" WWE का स्पेशल शो है और इस शो के दौरान सुपरस्टार्स को भारत से जुड़ी चीज़ों की तस्वीरें दिखाई जाती है। सुपरस्टार्स को दिए गए चार ऑप्शन में से एक ऑप्शन चुनकर इन तस्वीरों को पहचानना पड़ता है। जब समोआ जो इस शो के दौरान नजर आए तो उन्होंने कहा कि भारतीय लोग काफी लॉजिकल होते हैं इसलिए उनसे जुड़ी चीज़ों को वो आसानी से पहचान लेंगे।

देखा जाए तो समोआ जो द्वारा कही गई बात काफी हद तक सही भी थी और इस दौरान उनसे पूछे गए 6 सवालों में से उन्होंने 4 सवालों का आसानी से सही जवाब दे दिया था। समोआ जो को सबसे पहले माउथ फ्रेशनर (फायर पान) की तस्वीर दिखाई गई थी और इस चीज़ के बारे में समोआ ने शुरू में सही जवाब दिया लेकिन बाद में दूसरा ऑप्शन चुनने की वजह से उनका जवाब गलत हो गया था।

इसके बाद समोआ बेड (खाट) की तस्वीर पहचान नहीं पाए थे जबकि उन्होंने नींबू-मिर्ची, स्पिनिंग टॉय (लट्टू), क्रिकेट बेल, घुंघरू की तस्वीर पहचान ली थी। इस दौरान समोआ ने कहा कि उनके देश में भी काफी क्रिकेट खेला जाता है इसलिए उन्होंने क्रिकेट बेल को आसानी से पहचान लिया था।

समोआ जो का WWE करियर

समोआ जो वर्तमान समय में WWE NXT का हिस्सा हैं और कुछ महीने पहले उन्होंने कैरियन क्रॉस को हराकर अपने करियर में तीसरी बार NXT चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हालांकि, चैंपियन बनने के कुछ समय बाद ही समोआ जो को चोट की वजह से अपना टाइटल छोड़ना पड़ा था। इससे पहले समोआ मेन रोस्टर का हिस्सा हुआ करते थे लेकिन WrestleMania 37 के बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

हालांकि, ट्रिपल एच की वजह से समोआ की NXT के जरिए WWE में वापसी देखने को मिली थी। इससे पहले समोआ जो ने मेन रोस्टर में अपने रन के दौरान काफी प्रभावित किया था और मेन रोस्टर में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उनका फ्यूड काफी शानदार साबित हुआ था। इसके अलावा वो दो बार के यूएस चैंपियन रह चुके हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment