Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस साल भारी जुर्माना भरना पड़ा

  • इन सुपरस्टार्स को अपनी गलती की सजा मिली
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:33 IST

#3 रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE के नियमों को तोड़ने पर तो रोमन रेंस तक नहीं बच पाए। इस साल उन्होंने शेन मैकमैहन के खिलाफ स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड में आवाज़ उठाई थी। मैकमैहन को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और इस वजह से उन्होंने रेंस के ऊपर जुर्माना लगा दिया। हालाँकि WWE ने ये नहीं बताया कि रेंस को कितने रुपए चुकाने पड़े। 

#2 केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

सिर्फ रोमन रेंस ही नहीं हैं जिन्होंने शेन मैकमैहन के खिलाफ बोला हो। केविन ओवेंस भी उन रेसलर्स में से एक हैं जिन्होंने शेन के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई। हालांकि, इस वजह से उनके ऊपर जुर्माना नहीं लगा था।

दरअसल, जब शेन का मैच केविन के साथ हो रहा था तो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने मैच के रेफरी इलायस पर हमला कर दिया था। इस वजह से ओवेंस के ऊपर $100,000 डॉलर्स का जुर्माना लगा। 

#1 समोआ जो

समोआ जो 
समोआ जो 

जब रोमन रेंस के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था तो कुछ फैंस ने इसके पीछे समोआ जो का हाथ बताया था। इस अफ़वाह की सच्चाई जानने के लिए एक WWE प्रोड्यूसर ने जो से सच जानने की कोशिश की।

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उस प्रोड्यूसर का फ़ोन छीन लिया। जब WWE को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने जो के ऊपर जुर्माना लगाया। आगे चलकर पता चला कि जो ने रेंस के ऊपर कोई हमला नहीं किया था।

PREVIOUS 2 / 2
Published 22 Sep 2019, 17:28 IST
Advertisement
Fetching more content...