Create
Notifications

WWE दिग्गज The Undertaker के Hall of Fame में शामिल होने के बाद Superstars ने उन्हें दिया ट्रिब्यूट, कही दिल छू लेने वाली बात

द अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा चुका है
द अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा चुका है
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) को अपने रेसलिंग करियर के दौरान काफी सफलता मिली थी और वो इतिहास के महानतम सुपरस्टार्स में शामिल हो चुके हैं। बता दें, डैडमैन को हाल ही में एक और सम्मान प्राप्त हुआ और अब द अंडरटेकर हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बन चुके हैं। करीब 3 दशक तक WWE में परफॉर्म करने के बाद द अंडरटेकर Survivor Series 2020 में रिटायर हो गए थे और फरवरी 2022 में यह ऐलान किया गया था कि उन्हें इस साल हॉल ऑफ फेम में जगह मिलेगी।

👏🏼👏🏼👏🏼 #ThankYouTaker twitter.com/wwe/status/151…

देखा जाए तो द अंडरटेकर ने कई पीढ़ियों के सुपरस्टार्स को प्रेरित किया है और यही वजह है कि द अंडरटेकर के हॉल ऑफ फेम में शामिल किये जाने के बाद सुपरस्टार्स ने उन्हें लेकर आभार प्रकट किया है। बता दें, एलेक्सा ब्लिस, शार्लेट फ्लेयर, बेली जैसे मेन रोस्टर सुपरस्टार्स ने डैडमैन के हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए खुशी व्यक्त की है। वहीं, दिग्गज आयरन शेख ने प्रतिक्रिया देते हुए द अंडरटेकर को रियल लैजेंड बताया।

TRUTH. The @undertaker IS and always WILL BE the man! I’m honored to have worked with him and to call him a friend. CONGRATS! #WWEHallOfFame @WWE
Paying my respects to @undertakerThe word legend is thrown around a lot these days, but no one owns that title like The Deadman does. It was an honor every time I stepped in the ring with him. For my money he is the best to ever lace ‘em up. I’m happy for you man! Well deserved

इसके अलावा कोरा जेड, कार्मेलो हेज जैसे NXT सुपरस्टार्स के साथ-साथ कर्ट एंगल, ट्रिश स्ट्रेटस, बुली रे जैसे दिग्गजों ने भी द अंडरटेकर के हॉल ऑफ फेमर बनने पर खुशी जताई। वहीं, AEW सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने डैडमैन को अपना दोस्त बताया और उन्होंने कहा कि वो फिनोम के साथ काम करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने भी द अंडरटेकर को असली लैजेंड बताया और कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्हें द अंडरटेकर के साथ रिंग शेयर करने का मौका मिला।

द अंडरटेकर ने WWE में एक आखिरी मैच लड़ने के संकेत दिए

द अंडरटेकर ने अपने हॉल ऑफ फेम स्पीच के दौरान कई निजी कहानियां शेयर की और उन्होंने उन लोगों का भी जिक्र किया जिन्होंने रिंग के अंदर और बाहर उनके करियर पर प्रभाव डाला था। द अंडरटेकर ने अपने स्पीच को खत्म करते हुए अपने बच्चों, वाइफ, माता-पिता और WWE यूनिवर्स को धन्यवाद दिया।

रिंग छोड़ने से पहले द अंडरटेकर ने अपना लैजेंडरी कोट और हैट पहना। इसके बाद द अंडरटेकर ने अपने कैरेक्टर में आते हुए 'Never say never' कहा और इस चीज़ के जरिए डैडमैन ने एक आखिरी मैच लड़ने के लिए रिंग में वापसी करने के संकेत दिए। यह देखना रोचक होगा कि द अंडरटेकर की सचमुच रिंग में वापसी हो पाती है या नहीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now