WWE सुपरस्टार्स ने चुनी Survivor Series के लिए अपनी ड्रीम टीम

<p>

WWE के अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज की शुरुआत के पहले WWE.COM ने कई बड़े सुपरस्टार्स का इंटरव्यू लिया और उन्हें सर्वाइवर सीरीज के लिए अपनी ड्रीम टीम का चुनाव करने को कहा।

WWE के सुपरस्टार्स को रोस्टर के मौजूदा रैसलर्स और पूर्वWWE रैसलर्स में से चार सदस्यों के चुनाव करने का मौका दिया गया। सर्वाइवर सीरीज इवेंट टैक्सस में होना है और विंस मैकमैहन और उनकी क्रिएटिव टीम ने इस पीपीवी के लिए कई इंट्रेस्टिंग मैच कार्ड रखा है।

मैच कार्ड में चैंपियन VS चैंपियन के मुकबले के अलावा टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन के बीच के ट्रेडिशनल टैग टीम मैच भी होंगे। ट्रिपल एच, शेन मैकमैहन, जॉन सीना और ट्रिपल एच जैसे सितारे इस इवेंट में रैसलिंग करते नज़र आएंगे।

इवेंट में WWE की बेस्ट महिला सुपरस्टार्स की भी मौजूदगी होगी, वहीं WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच भी ड्रीम मुकाबला होगा।

इस हफ्ते WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन, बैरन कॉर्बिन, फिन बैलर, चैड गेबल, जेसन जॉर्डन, शेल्टन बेंजामिन, नाया जैक्स, जिंदर महल और मैट हार्डी को सर्वाइवर सीरीज के लिए अपनी-अपनी ड्रीम चुनने का मौका दिया। टीम ब्रॉन स्ट्रोमैन

1c1f9-1510942808-800

ऑन स्क्रीन में ज्यादा दोस्ती न होने के बावजूद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी सर्वाइवर सीरीज ड्रीम टीम में चार पूर्व चैंपियंस का चुनाव किया। मॉन्स्टर अमंग मेन ने कहा कि वह अपने लॉन्ग टर्म राइवल रोमन रेंस को चुनना चाहेंगे क्योंकि वह रिंग में उन्हें जीतने में मदद करेंगे।

उन्होंने दूसरे मेंबर के रूप में बिग शो को चुना, जिनके साथ उन्होंने हाल ही में कई मैच लड़े थे। ब्रॉन ने फिर अंडरटेकर का चुनाव किया और वायट फैमिली के लीडर ब्रे वायट को अपने चौथे मेंबर के रूप में चुना।


टीम जिंदर महल

c7c90-1510942848-800

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने अपनी टीम का चुनाव साइज़ के एडवांटेज को देखते हुए किया और लैजेंडरी रैसलर्स योकोजुना, जायंट गोंजालेस और कमाला का चुनाव किया। महल ने आखिरी मेंबर के रूप में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द आयरन शीक को चुना।


टीम नाया जैक्स

cac2e-1510942901-800

नाया जैक्स की पहली दो पिक WWE के लैजेंडरी सुपरस्टार्स आंद्रे द जायंट और द रॉक रहे। जैक्स ने कहा कि दोनों का टीम-मेट होना काफी कूल होगा। नाया ने दो बार की WWE चैंपियन बुल नकानो और मौजूदा रॉ वीमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस को भी अपनी टीम में शामिल किया।


टीम फिन बैलर

f9e17-1510942932-800

फिन बैलर ने अपनी टीम में चार ऐसे रैसलर्स का चुनाव किया जिनके साथ वह पहले भी इन्वॉल्व हो चुके हैं। बैलर ने एजे स्टाइल्स को अपनी टीम में चुना, जिन्हें पिछले महीने उन्होंने हराया था।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने फिर रॉ टैग टीम चैंपियंस कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ को टीम में शामिल किया। बुलेट क्लब एसोसिएशन के दौरान दोनों ही रैसलर्स के साथ बैलर की करीबी रिलेशनशिप हैं। फिन बैलर ने 14 बार के चैंपियन ट्रिपल एच को अपना आइडल बताया और आखिरी मेंबर के रूप में द गेम को चुना।


टीम शेल्टन बेंजामिन

d8614-1510952705-800

शेल्टन बेंजामिन ने अपनी टीम में पूर्व OVW टैग टीम पार्टनर और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को चुना। बेंजामिन ने चार्ली हास को अपने दूसरे मेंबर के रूप में शामिल किया, जिनके साथ उन्होंने WWE टैग टीम टाइटल जीता था।

बेंजामिन ने एजे स्टाइल्स को अपने तीसरे पार्टनर के रूप में चुना और उनकी आखिरी पिक 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन रहे।

लेखक: सौमिक दत्ता, अनुवादक: मनु मिश्रा