Create

WWE Superstars ने Premier League में Manchester City की धमाकेदार वापसी को लेकर दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

प्रीमियर लीग सीजन को लेकर कैसी रही WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रिया
प्रीमियर लीग सीजन को लेकर कैसी रही WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रिया

WWE के कई सुपरस्टार्स ने मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के रोमांचक तरीके से छठी बार इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) चैंपियन बनने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रीमियर लीग जीतने की लड़ाई अंतिम दिन तक जारी रही क्योंकि पहले और दूसरे नंबर की टीमों के बीच केवल एक अंक का ही अंतर था। आखिरी मुकाबले में सिटी 0-2 से पीछे चल रही थी और इस दौरान जर्मन मिडफील्डर इके गुंडोगन (Ilkay Gundogan) ने सब्सटीट्यूट के तौर पर आकर दो गोल मारते हुए स्कोर बराबर किया था।

सिटी की ओर से रोड्री ने भी गोल किया था और इस तरह आखिरी मैच 3-2 से जीतते हुए सिटी ने खिताब भी जीत लिया। दूसरे नंबर की टीम लिवरपूल ने भी अपना आखिरी मैच जीता था, लेकिन सिटी की जीत के कारण उन्हें टाइटल नहीं मिल पाया। WWE सुपरस्टार शेमस ने लिवरपूल के मैच पर अपनी आंखें गड़ाई हुई थीं और फिर अपने राइवल सिटी को बधाई देते हुए ट्वीट भी किया।

What a bleedn season. Brilliant! Congrats to City but so proud of the reds. Now off to Paris for the big one. #YNWA https://t.co/9Y82gMqgZK

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन अपोलो क्रूज ने भी प्रीमियर लीग के नाटकीय अंत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने सिटी द्वारा किए गए शानदार कमबैक को सराहा है और उन्हें चैंपियन बनने के लिए बधाई दी है।

Not by any means even close to a Man City fan, but I have to give it to them, that was one hell of an effort and comeback. #PremierLeague

WWE सुपरस्टार्स के फेवरेट फुटबॉल क्लब कौन से हैं?

Drew is blue 🔵⚪️🔴@DMcIntyreWWE returns home 🏴󠁧󠁢󠁳󠁣󠁴󠁿#WWEGlasgow https://t.co/wA0ePZNeFL

जैसा कि ऊपर बताया गया है कि शेमस पिछले साल की चैंपियन लिवरपूल के फैन हैं, लेकिन WWE के अन्य सुपरस्टार्स किन टीमों को सपोर्ट करते हैं? स्कॉ़टिश सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर अपने देश के सबसे सफल क्लब रेंजर्स FC को सपोर्ट करते हैं। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच प्रीमियर लीग की टीम वेस्ट हैम को सपोर्ट करते हैं। सैथ रॉलिंस और बतिस्ता जैसे स्टार्स भी इस टीम को सपोर्ट करते हैं।

NXT के कमेंटेटर वेड बैरेट अपने होमटाउन की क्लब प्रेस्टन नॉर्थ एंड को सपोर्ट करते हैं जो वर्तमान समय में इंग्लिश फुटबॉल के सेकेंड टियर में खेलती है। फिन बैलर ने कई सालों से लगातार लंदन की टॉटेन्हम हॉस्टपर के लिए अपना समर्थन दिखाया है। टॉटेन्हम की टीम इस सीजन में चौथे स्थान पर रही।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment