COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

स्टॉक प्राइस बढ़ने के बाद WWE सुपरस्टार्स को मिला विंस मैकमैहन से स्पेशल गिफ्ट

Aarti Sharma
ANALYST
48   //    10 Jul 2018, 12:47 IST

WWE का स्टॉक प्राइस इस समय काफी अच्छा चल रहा है लेकिन ऐसा लगता है कि इससे सिर्फ इनके कॉर्पोरेट कर्मचारियों को ही फायदा नहीं हुआ है। WWE ने हाल ही में NXT यूनाइटेड किंगडम को शुरू किया है और वो नए सुपरस्टार्स को साइन करने में कामयाब रहे हैं जिससे कम्पनी काफी अच्छी हालात में है और स्टॉक मार्केट्स इस बात को साबित भी कर रहें हैं।

WWE में काम करने का इससे अच्छा समय नहीं है, इस साल जेद्दाह, सऊदी अरब में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल को मिली बड़ी सफलता के बाद, कम्पनी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले WWE सुपर शो-डाउन की भी घोषणा कर दी है जो कि इस साल होगा।

इस बड़े इवेंट में हमें अंडरटेकर , ट्रिपल एच, जॉन सीना, रोंडा राउजी और रोमन रेन्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी शामिल होते हुए दिखेंगे। इसके अलावा WWE ने अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच का मैच भी कंफर्म कर दिया है जिससे फैंस के मन में उत्सुकता और बढ़ चुकी है। यह इवेंट इस साल अक्टूबर 6 को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में होगा।

Bodyslam.net के ब्रेड शेफर्ड के अनुसार स्टॉक प्राइस के बढ़ने के कारण पिछले महीने WWE सुपरस्टार्स को बोनस मिला था। न्यू यॉर्क स्टॉक एक्सचेंज के अनुसार WWE का स्टॉक प्राइस $76.68 प्रति शेयर है और यह आगे भी बढ़ने वालें हैं। यह भी रिपोर्ट किया गया है कि कम्पनी में इस समय काम कर रहे काफी लोग इसे वहां काम करने का अच्छा समय मान रहे हैं। यह काफी दिलचस्प बात है कि कम्पनी अपने कर्मचारियों को भी सफलता का लाभ होने दे रही है।

WWE का भविष्य इस समय काफी अच्छा दिख रहा है क्योंकि आने वाले समय में कम्पनी के शेयर प्राइस के बढ़ने की उम्मीदे हैं। इसका मतलब यह है कि कर्मचारियों को एक बार फिर से बोनस मिल सकता है।

लेखक- फिलिपा मैरी अनुवादक- आरती शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...