Create

WWE सुपरस्टार्स ने ल्यूक हार्पर को याद करते हुए दी अपनी प्रतिक्रियाएं, एक साल पहले कहा था दुनिया को अलविदा

ल्यूक हार्पर की पुण्यतिथि पर WWE सुपरस्टार्स ने उन्हें याद किया
ल्यूक हार्पर की पुण्यतिथि पर WWE सुपरस्टार्स ने उन्हें याद किया
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के पूर्व सुपरस्टार ल्यूक हार्पर (Luke Harper) पिछले साल फेफड़ों संबंधी बीमारी की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। इंडस्ट्री में उनके साथ काम कर चुके रेसलर्स ने हार्पर की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है।

हार्पर का स्वभाव ही ऐसा था कि WWE में भी सभी रेसलर्स को उनके साथ काम करना पसंद था और उन्हें प्रेरणा का स्रोत मानते थे। अब उनके दोस्तों, साथी रेसलर्स और अन्य सगे-संबंधियों ने उनके गुजर जाने के एक साल पूरे होने पर उन्हें याद किया।

Take a second today. twitter.com/thisbrodielee/…

द न्यू डे के मेंबर किंग वुड्स ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा, "मैंने अपने दोस्त को याद करने के लिए अलग से समय निकाला और आप भी निकालिए।"

मौजूदा WWE चैंपियन बिग ई ने भावुक संदेश शेयर करते हुए बताया कि हार्पर उनके बहुत अच्छे दोस्त थे और हार्पर के सिद्धांतों का उनके जीवन पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है।

WWE की सबसे अनुभवी विमेंस सुपरस्टार्स में से एक नटालिया ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें हार्पर एक बच्चे के साथ मस्ती कर रहे थे। इस तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "ये प्यार हमेशा इसी तरह बना रहे।"

ल्यूक हार्पर ने 2019 में WWE से रिलीज़ की मांग की थी

WWE को ल्यूक हार्पर ने साल 2012 में जॉइन किया था, जहां आगे चलकर उन्हें द वायट फैमिली के मेंबर के रूप में पहचान मिली। मगर अपनी बुकिंग से नाखुश होकर उन्होंने साल 2019 में WWE से खुद को रिलीज़ किए जाने की मांग की।

विंस मैकमैहन के प्रोमोशन को छोड़ साल 2020 के मार्च महीने में उन्होंने अपना AEW डेब्यू किया, जहां उन्हें ब्रोडी ली नाम दिया गया। उन्हें Dark Order के लीडर के रूप में दिखाया गया और आगे चलकर उन्होंने TNT चैंपियनशिप को जीतने में सफलता भी पाई।

WWE की बात करें या AEW की, दोनों प्रोमोशंस में काम करने वाले रेसलर्स को हार्पर के काम करने का तरीका पसंद था। वहीं रेसलिंग से बाहर की दुनिया में वो अपने निजी जीवन में सभी भूमिकाओं को अच्छे से निभाते आए और वो फैंस के दिलों में हमेशा अपनी जगह बनाए रखेंगे।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...