Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी इस साल धमाकेदार वापसी देखने को मिल सकती है 

  • भले ही हमें नहीं पता है कि विंस मैकमैहन अब किस रेसलर की वापसी कराने वाले हैं लेकिन हम इस बात के कयास तो लगा ही सकते हैं।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 24 Feb 2020, 13:32 IST

Image result for john cena wwe

रेसलमेनिया सीजन चल रहा है। रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में फैंस के पसंदीदा रेसलर ऐज ने 9 साल के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर से रिंग में अपनी वापसी की। वह इस समय स्टोरीलाइन में चोटिल हैं लेकिन रेसलमेनिया में उनका मैच रैंडी ऑर्टन के साथ होना लगभग तय है। 

इस तरह के रिटर्न्स को देखकर फैंस काफी खुश हो जाते हैं और इससे वह लंबे समय तक WWE प्रोडक्ट में बंधे रहते हैं। ऐज की चौंकाने वाली वापसी को ध्यान में रखते हुए ये कहा जा सकता है कि वह इस साल वापसी करने वाले अकेले रेसलर नहीं होंगे। कई और रेसलर्स जल्द ही रिंग में अपनी वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन हुआ बुरी तरह ज़ख्मी, WWE को हुआ जबरदस्त फायदा और दिग्गज को मिली चुनौती 

भले ही हमें नहीं पता है कि विंस मैकमैहन अब किस रेसलर की वापसी कराने वाले हैं, हम इस बात के कयास तो लगा ही सकते हैं। आइये जानते हैं उन 5 WWE रेसलर्स के बारे में जो इस साल अपनी वापसी कर सकते हैं। 

#5 ट्रिपल एच


Image result for triple h

ट्रिपल एच ने आखिरी बार सुपर शोडाउन 2019 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ा था। उन्हें इस मुकाबले में हार नसीब हुई। इसके बाद से लेकर अभी तक द गेम ने अभी तक सिर्फ 2 मैच लड़े हैं और दोनों ही लाइव इवेंट के दौरान हुए थे। 

फ़िलहाल ट्रिपल एच NXT को संभालने की वजह से काफी बिजी हैं। कुछ समय पहले ही शो को USA नेटवर्क की ओर से ब्रॉडकास्ट करने की डील मिली और इस वजह से पूर्व WWE चैंपियन पहले से कई गुना ज्यादा बिजी हो गए हैं। 8 महीनों पहले उन्होंने आखिरी बार रेसलिंग की थी। अब फैंस फिर से उन्हें लड़ते हुए देखना चाहते हैं।

इस साल के रेसलमेनिया को होने में कम समय बचा है। द गेम इस शो के लिए वापसी करते हुए नज़र आ सकते हैं। हालांकि अगर ऐसा नहीं होता है तो वह NXT क्रू का हिस्सा होते हुए किसी दूसरे पे-पर-व्यू का हिस्सा बन सकते हैं। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 24 Feb 2020, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...