WWE सुपरस्टार्स के हुनर जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे

पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का हुनर
पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का हुनर

डब्लू डब्लू ई (WWE) के हर रेसलर को आपने रिंग में अपने विरोधी को चित करते हुए देखा होगा। ये भी मुमकिन है कि बैकस्टेज के किसी प्रोड्यूसर या एंकर को आपने सुपरस्टार्स से सवाल करते हुए भी देखा हो और अपने किरदार के मुताबिक उन रेसलर्स का इन बैकस्टेज एम्प्लॉईज भी आपके सामने आया होगा। हर इंसान में कई हुनर होते हैं और यही हाल हमारे WWE सुपरस्टार्स का भी है जिनके पास ना सिर्फ प्रोमो कट करने और रेसलिंग करने की कला है बल्कि वो कई अन्य चीजों में भी माहिर हैं।

हाल में WWE ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें रेसलर्स ने बैकस्टेज अपने सीक्रेट टैलेंट के बारे में बात की। इसमें सिर्फ तीन ही रेसलर्स ने जवाब दिया लेकिन ये मुमकिन है कि इनकी ही तरह अन्य कई रेसलर्स के सीक्रेट टैलेंट हों जिनके बारे में हमें मालूम ना हो।

पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच एक अच्छी कुक हैं

इस हफ्ते रॉ (Raw) में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली बैकी लिंच (Becky Lynch) ने कहा कि वो एक अच्छी कुक हैं। द मिज़ (The Miz) ने अपने सीक्रेट टैलेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके पास बहुत सारे सीक्रेट हैं और उनके सीक्रेट टैलेंट को जानने के लिए हमें उनकी पत्नी मरीस (Maryse) से बात करनी चाहिए। दिसंबर 2019 में वापसी करने वाली लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने कहा कि उन्हें सोना बहुत पसंद है और वो लगातार 14 घंटों तक भी सो सकती हैं।

इस वीडियो में सिर्फ रेसलर्स ही नहीं बल्कि बैकस्टेज काम करने वाले लोगों में से सारा श्राइबर (Sarah Schreiber) ने अपने हुनर को दिखाया। वो एक बेहतरीन ओपेरा सिंगर हैं और उन्होंने उसका प्रदर्शन भी किया। आपको बताते चलें कि इस समय बैकी लिंच इन रिंग कॉम्पीटीशन से दूर हैं जबकि लिव मॉर्गन के पास कोई खास कहानी नहीं है।

इसके अलावा द मिज़ भी WWE स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम टाइटल हार चुके हैं और वो इस हफ्ते स्मैकडाउन में ओटिस (Otis) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के खिलाफ एक टैग टीम मैच का हिस्सा थे, जिसमें उनके पार्टनर थे जॉन मॉरिसन (John Morrison)। ये तो हमें आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि मिज़ और लिव किस तरह से आगे बढ़ेंगे जबकि बैकी की वापसी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये वीडियो इस बात का प्रमाण है कि WWE सुपरस्टार्स के पास काफी अच्छे टैलेंट हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now