Create

5 WWE Superstars जिनकी एंट्री पर सूट करेंगे बॉलीवुड के ये धमाकेदार गाने

WWE दिग्गज द अंडरटेकर और शाहरुख खान
WWE दिग्गज द अंडरटेकर और शाहरुख खान

WWE में एक हर रेसलर को एक थीम सॉन्ग दिया जाता है। यह थीम सॉन्ग उनकी रिंग एंट्री या फिर मुकाबला जीतने के बाद बजता हुआ सुनाई देता है। सुपरस्टार्स जब रिंग में एंट्री करते हैं उससे पहले उनका थीम सॉन्ग बजता है जिससे फैंस को ये पता चलता है कि कौन सा सुपरस्टार्स रिंग में आने वाला है।

कंपनी में मौजूद हर सुपरस्टार्स के लिए धमाकेदार थीम सॉन्ग है। जॉन सीना, द रॉक, बैकी लिंच और रोमन रेंस समेत कई सुपरस्टार्स के थीम सॉन्ग तो काफी हिट हैं। फैंस इन थीम सॉन्ग के बजने पर काफी पर काफी एन्जॉय करते हैं।

खैर WWE ने तो सभी सुपरस्टार्स के लिए थीम सॉन्ग बना रखे हैं लेकिन अगर इन सुपरस्टार्स को बॉलीवुड के सॉन्ग पर एंट्री करनी हो तो कैसा रहेगा। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जिनकी एंट्री पर बॉलीवुड के ये धमाकेदार सॉंग्स सूट करेंगे।

द अंडरटेकर: बाज़ीगर ओ बाज़ीगर

WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन द अंडरटेकर
WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन द अंडरटेकर

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक द अंडरटेकर पिछले कई दशकों से प्रोफेशनल रेसलिंग कर रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव में जहां रेसलिंग करना काफी मुश्किल है लेकिन बावजूद इसके वह रिंग एक्शन में नज़र आते हैं। हालांकि उन्होंने पिछले साल उन्होंने रेसलिंग से संन्यास ले लिया, लेकिन उसका मतलब नहीं है कि वो रिंग में नहीं आएंगे।

WWE में उनकी एंट्री तो वैसे काफी धमाकेदार होती है लेकिन अगर उनकी एंट्री के लिए किसी बॉलीवुड सॉग्स को चुनना होगा तो वह सॉग्स बाज़ीगर ओ बाज़ीगर होगा। फिल्म बाज़ीगर को ये सॉंग अंडरेकर की एंट्री के लिए काफी सूट करेगा। वैसे भी अंडरटेकर किसी बाज़ीगर से कम नहीं हैं।

रोमन रेंस: मैं हूं डॉन

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

द ट्राइबल चीफ के नाम से फेमस रोमन रेंस कंपनी के टॉप सुपरस्टार हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कंपनी में अपना एक अलग स्थान बना लिया है। जॉन सीना और अंडरटेकर जैसे बड़े सुपरस्टार्स के पार्ट टाइमर होने के बाद कंपनी को रोमन रेंस जैसे रेसलर की जरूरत थी।

रोमन रेंस की एंट्री के लिए बॉलीवुड के सॉग्स की बात करें तो उनपर बिग बी अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन का गाना मैं 'हूं डॉन' पूरी तरह सूट करेगा। मैं हूं डॉन गाने के बजने पर रोमन रेंस की एंट्री वाकई देखने लायक होगी। रेंस वैसे भी खुद को ट्राइबल चीफ कहलाते हैं और सभी को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहते हैं। उनके लिए इससे अच्छा थीम सॉन्ग और क्या होगा।

जॉन सीना: बादशाह ओ बादशाह

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना
16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना

WWE में अगर किसी सुपरस्टार्स को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं तो वह जॉन सीना है। बच्चों से लेकर बड़ों तक हर किसी के पसंदीदा सुपरस्टार सीना है। सीना वर्तमान में पार्ट टाइमर सुपरस्टार के रूप में कंपनी में नज़र आ रहे हैं।

उनकी एंट्री के लिए अगर बॉलीवुड सॉग्स की बात करें तो करें उनके ऊपर किंग खान शाहरूख की फिल्म बादशाह का सॉंग 'बादशाह ओ बादशाह' बिल्कुल फिट बैठता है। वैसे भी सीना रेसलिंग की दुनिया में किसी बादशाह से कम नहीं है।

ब्रॉक लैसनर: खलनायक हूं मैं

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन और WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन और WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर कंपनी के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो रिंग में कभी भी अपना कैरेक्टर बदल लेते हैं। वह बेबीफेस के रूप में भी विलन के रूप में लगते हैं। रिंग में जब वह मुकाबला लड़ते हैं तो हमेशा ऐसा लगता है कि वह एक विलन के रूप में रिंग में आए हैं। इन चीजों को देखते हुए हमने उनकी एंट्री के लिए संजय दत्त की फिल्म खलनायक का गाना 'खलनायक हूं मैं' चुना है। उनकी एंट्री के लिए बॉलीवुड का ये गाना सबसे शानदार रहेगा।

विंस मैकमैहन: बॉस

WWE चेयरमैन  और पूर्व चैंपियन विंस मैकमैहन
WWE चेयरमैन और पूर्व चैंपियन विंस मैकमैहन

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में आज WWE का अगर इतना बड़ा नाम है तो वो केवल विंस मैकमैहन के कारण। विंस मैकमैहन ने अपनी मेहनत के दम WWE का पूरी दुनिया में नाम बनाया है। वह न केवल कंपनी के मालिक हैं बल्कि रिंग में कई बार मुकाबले लड़ते हुए नज़र आए हैं।

उनकी रिंग एंट्री के लिए खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म बॉस का टाइटल ट्रैक 'बॉस' उनपर पूरी तरह सूट करता है। कंपनी के बॉस कहें या रेसलिंग की दुनिया के बॉस उनकी एंट्री पर शायद इससे अच्छा बॉलीवुड सॉन्ग नहीं हो सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment