Create
Notifications

WWE में मल्टी-टाइम चैंपियन की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, इस हफ्ते SmackDown में फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

WWE SmackDown में इस हफ्ते साशा बैंक्स और नेओमी की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते साशा बैंक्स और नेओमी की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Sasha Banks: हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में बताया गया था कि मल्टी-टाइम विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) का कंपनी में वापसी को लेकर WWE के साथ समझौता हो चुका है। यह भी अटकलें लगाई जा रही थी कि इन दोनों सुपरस्टार्स की इसी हफ्ते WWE टेलीविजन पर वापसी हो सकती है। हालांकि, इस जोड़ी की इस हफ्ते Raw में वापसी नहीं हो पाई थी लेकिन SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स की वापसी की काफी संभावना है।

Who ya got?!Celebrity Flag Football rosters are set for Team Ramsey + Team Donald! » bit.ly/3zx1jNz https://t.co/boDqCLysLl

इस हफ्ते की शुरूआत में Los Angeles Rams ने ऐलान किया था कि साशा बैंक्स टीम डॉनल्ड के रूप में 2022 सेलिब्रिटी फ्लैग फुटबॉल का हिस्सा बनेंगी। अब The Rams ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर टीम रोस्टर्स को लेकर अपडेट दिया है और इस लिस्ट में साशा बैंक्स का नाम कही नहीं है। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जानी शुरू हो चुकी है कि पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस साशा बैंक्स और नेओमी की इस हफ्ते SmackDown में वापसी देखने को मिल सकती है।

क्या साशा बैंक्स की इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी होगी?

Sasha Banks is no longer listed for tomorrow's Rams celebrity football game... Hmm... 🤔🤔🤔 https://t.co/xdjA0UVwtL

जब साशा बैंक्स और नेओमी Raw के एक एपिसोड के दौरान WWE छोड़कर चली गईं थी, उस वक्त ये दोनों सुपरस्टार्स ऑफिशियली SmackDown का हिस्सा हुआ करती थीं। WWE छोड़ने से पहले ये दोनों सुपरस्टार्स विमेंस टैग टीम चैंपियंस भी थीं इसलिए ये दोनों सुपरस्टार्स SmackDown के साथ-साथ Raw में भी परफॉर्म कर रही थीं।

यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का Raw के बजाए SmackDown के जरिए वापसी करने का मतलब बनता है। वैसे भी, इस वक्त Raw के विमेंस डिवीजन में कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं और SmackDown के विमेंस डिवीजन को साशा बैंक्स और नेओमी जैसे बड़े सुपरस्टार्स की जरूरत है। यह देखना रोचक होगा कि साशा बैंक्स और नेओमी को WWE में वापसी के बाद विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप वापस सौंपी जाती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...