Create

WWE Survivor Series से पहले Roman Reigns के भाई ने किया अहम ट्वीट, इवेंट को किया हाइप

WWE Survivor Series में होंगे WarGames
WWE Survivor Series में होंगे WarGames मैच

WWE Survivor Series WarGames: WWE मेन रोस्टर में पहली बार वॉरगेम्स (WarGames) मैचों का आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट में कंपनी ने दो WarGames मैच अभी तक बुक किए हैं। ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) भी आगामी मैच के लिए उत्साहित लग रहे हैं। बता दें कि WarGames मैच में स्टील केज के अंदर दो रिंग को एक साथ जोड़ दिया जाता है।

सोलो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर WarGames को अपने ही यूनिक तरीके से प्रमोट किया है। उन्होंने ट्विटर पर '3' लिखकर पोस्ट किया, जिसका मतलब है कि WarGames में महज 3 दिन ही बाकी रह गए हैं।

"3 दिन "

WWE Survivor Series और WarGames मैच का पहली बार हिस्सा बनेंगे सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ ने Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था, जहां उन्होंने रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन करने में मदद की थी। इसके बाद से सोलो लगातार द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और WWE प्रोग्रामिंग पर वो शेमस, रिकोशे और मैट रिडल जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ जीत दर्ज कर चुके हैं।

आगामी शनिवार (भारत में रविवार) को सोलो अपने मेन रोस्टर करियर के सबसे कठिन मुकाबले का हिस्सा बनने वाले हैं। सोलो पहली बार Survivor Series WarGames का हिस्सा बनने जा रहे हैं। WWE Survivor Series के मेन इवेंट में द ब्लडलाइन का सामना ड्रू मैकइंटायर, केविन ओवेंस और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स से WarGames मैच में होगा।

पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में Honorary Uce सैमी ज़ेन ने ब्लडलाइन की जीत का दावा किया था। हालांकि, इसपर भी उनकी और जे उसो की बहस देखने मिली थी। बता दें कि सैमी ज़ेन का ब्लडलाइन में शामिल होने और उनके जे उसो से साथ चल रहे मतभेद को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कई लोगों का मानना है कि अगर ब्लडलाइन, Survivor Series में हार जाता है, तब निश्चित ही इसके लिए सैमी ज़ेन को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, जिसके बाद सैमी और ब्लडलाइन की दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment