Create

WWE के मौजूदा चैंपियंस ने 2022 की शुरुआत में रचा इतिहास, अनोखा कारनामा करते हुए दिग्गजों को छोड़ा पीछे

WWE SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने रचा इतिहास
WWE SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने रचा इतिहास
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE के नए साल के पहले हफ्ते में ही SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) ने वह उपलब्धि हासिल की है जो मेन रोस्टर में कोई अन्य सुपरस्टार हासिल नहीं कर सका है। उन्होंने दो मैचों में हिस्सा लिया। दोनों ही मैच स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप के लिए टैग टीम मुकाबले थे। द उसोज ने अपने दोनों मुकाबले जीते हैं और यह कारनामा कोई दूसरा WWE सुपरस्टार नहीं कर पाया है।

WWE Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में न्यू डे को हराते हुए उन्होंने अपनी पहली जीत हासिल की थी। इसके अलावा SmackDown के एपिसोड में उन्होंने न्यू डे के खिलाफ फिजिकली डिमांडिंग स्ट्रीट फाइट में भी जीत हासिल की थी। गौरतलब है कि रिडल ने भी WWE में 2022 में दो जीत हासिल की है। हालांकि, इसमें से एक जीत उन्होंने NXT 2.0 में टैग टीम मैच में हासिल की थी।

न्यू डे के सदस्य किंग वुड्स और सर कोफी के लिए नए साल की शुरुआत अच्छी नहीं रही क्योंकि उन्होंने अपने दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और पूर्व WWE चैंपियन बिग ई इस साल दो मैच हारने वाले अन्य सुपरस्टार्स हैं।

WWE SmackDown में इस हफ्ते द उसोज ने न्यू डे को हराया

SmackDown में इस हफ्ते द उसोज ने न्यू डे को बुरी तरह हराया था। किंग वुड्स और सर कोफी की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को लगभग हासिल कर ही लिया था। दोनों टीमों के बीच काफी करारी टक्कर देखने को मिली और उनका एक्शन रिंग के बाहर भी जारी रहा था। स्ट्रीट फाइट के दौरान बाहर की चीजों का भी इस्तेमाल देखने को मिला था।

द उसोज ने कोफी को अलग करके टेबल पर दे मारा और अपनी जीत सुनिश्चित की थी। इन दोनों की जोड़ी की शानदार कमेस्ट्री का नमूना एक बार फिर से फैंस को देखने को मिला था। अब देखना होगा अपनी जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक को यह दोनों सुपरस्टार्स कितने समय तक जारी रख सकते हैं। साथ ही में अभी भी रोमन रेंस को अपना पहला मैच लड़ना है और देखना होगा कि किसके खिलाफ होता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...