WWE में मौजूदा चैंपियंस ने रचा इतिहास और किया बहुत बड़ा कारनामा, 600 दिनों बाद भी बादशाहत कायम

..
WWE
WWE में The Usos का बहुत बड़ा कारनामा

WrestleMania: WWE रोस्टर में द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर्स का दबदबा बना हुआ है। निश्चित ही द उसोज़ (The Usos) ने यह साबित कर दिया है कि वो इस दशक की सबसे बेस्ट टैग टीम्स में से एक हैं। हाल ही में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस जिमी और जे उसो (Jimmy and Jey Uso) ने WrestleMania से पहले WWE के इतिहास का एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

हाल ही में द उसोज़ ने SmackDown टैग टीम चैंपियंस के रूप में 600 दिन पूरे किए हैं और उनकी बादशाहत अभी भी बरकरार है। इसके साथ ही दोनों कंपनी के टॉप टैग टीम की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं। एक बात तय है कि अगर द उसोज़, WrestleM

ania 39 में अपनी चैंपियनशिप रिटेन करने में सफल होते हैं तब निश्चित ही वो कई और रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

रोमन रेंस के भाइयों ने साल 2021 में ब्लडलाइन का हिस्सा बनने के बाद जबरदस्त सफलता हासिल की है। दोनों Money in the Bank 2021 प्रीमियम लाइव इवेंट में द मिस्टीरियोज़ को हराकर SmackDown टैग टीम चैंपियंस बने थे। ब्लू ब्रांड में अपना परचम लहराने के बाद द उसोज़ ने Raw ब्रांड की तरफ अपना रुख किया। मई 2022 में ब्लडलाइन मेंबर्स ने RK-Bro को Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हराकर दोनों टैग टाइटल्स को यूनिफ़ाई कर दिया था।

फिलहाल द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन बड़े ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गई है। हालिया Raw के एपिसोड में जे उसो ने सैमी ज़ेन पर हमला करके यह साफ कर दिया था कि उनके लिए फैमिली सबसे पहले आती है। द उसोज़ के खिलाफ सैमी का साथ पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में केविन और सैमी नाईट वन में द उसोज को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं।

WWE SmackDown में द उसोज़ का सैमी ज़ेन और कोडी रोड्स से हुआ था बवाल

हालिया ब्लू ब्रांड शो में जे उसो ने सैमी ज़ेन पर हमला करने का कारण बताया था, जिसके बाद सैमी और कोडी रोड्स का मौजूदा टैग टीम चैंपियंस के साथ बवाल देखने मिला था। शो के अंत में फेस सुपरस्टार्स ने ब्लडलाइन मेंबर्स को रिंग के बाहर फेंक दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now