COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने कंपनी छोड़कर जाने वाले 10 बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट जारी की

SENIOR ANALYST
64   //    03 Sep 2018, 11:26 IST

पिछले हफ्ते की रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हारने के बाद केविन ओवंस ने WWE छोड़ दी। सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ने से पहले ही केविन काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। उनका कंपनी छोड़कर जाना हैरानी भरा कदम था। ये कोई पहला मौका नहीं है, जब WWE सुपरस्टार ने कंपनी छोड़ी है। इससे पहले काफी सारे सुपरस्टार्स ने स्टोरीलाइन के तहत और कई ने शो के दौरान ही असलियत में कंपनी को अलविदा कहा है।

WWE ने यूट्यूब पर 10 बड़े सुपरस्टार्स द्वारा कंपनी छोड़कर जाने की वीडियो पोस्ट की। अब तक इस वीडियो को करीब 18 लाख लोग देख चुके हैं। कई बार WWE स्टोरी को दिलचस्प बनाने के लिए सुपरस्टार्स को कुछ दिनों के लिए गायब कर देती है, जिसे फैंस की उत्सुकता बढ़ जाती है।

रैसलमेनिया 25 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जेबीएल और रे मिस्टीरियो के बीच टाइटल मैच हुआ था। मिस्टीरियो ने मात्र 21 सेकेंड के भीतर ही जेबीएल को मात दी। रैसलमेनिया में टाइटल हारने के बाद जेबीएल ने माइक पकड़कर I Quit कहा और चले गए। उसके बाद उन्होंने रैसलिंग से रिटायरमेंट ले ली।

साल 2014 में बतिस्ता ने रॉयल रम्बल जीता और उसके बाद रैसलमेनिया को हैडलाइन किया, जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा। एक्सट्रीम रूल्स और पेबैक में द शील्ड के हाथों एवोल्यूशन की हार के बाद बतिस्ता ने ट्रिपल एच से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच मांगा। ट्रिपल एच ने उन्हें मैच के लिए मौका देने से इंकार किया और उसके बाद बतिस्ता ने कंपनी को अलविदा कह दिया और अब तक वो लौटकर नहीं आए हैं।

2014 के पेबैक में ब्री बैला और स्टैफनी के बीच तीखी बहस देखने को मिली। ब्री ने स्टैफनी को कहा कि तुम मुझे कंपनी से नहीं निकाल सकती, क्योंकि मैं खुद ही कंपनी छोड़ रही हूं। उसके बाद ब्री बैला ने स्टैफनी को एक जोरदार थप्पड़ जड़ा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...