Create
Notifications

WWE में 11 बार के पूर्व चैंपियन की हुई वापसी, 'भाई' को ट्रिब्यूट देकर जीता फैंस का दिल

WWE सुपरस्टार किंग वुड्स की हुई वापसी
WWE सुपरस्टार किंग वुड्स की हुई वापसी
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE के मौजूदा King of the Ring जेवियर वुड्स (Xavier Woods) की इस हफ्ते रिंग में वापसी देखने को मिल गई। किंग वुड्स ने अपना अंतिम मैच 7 जनवरी को स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में लड़ा था। इस मैच में द उसोज़ (The Usos) के खिलाफ उनकी हार हुई थी। मुकाबले के दौरान वो चोटिल हो गए थे और फिर वो काफी समय से नजर नहीं आ रहे थे।

WWE सुपरस्टार किंग वुड्स का हुआ रिंग में रिटर्न

किंग वुड्स की हाल ही में जैक्सन, मिसिसिप्पी में आयोजित हुए एक लाइव इवेंट में वापसी हुई। दरअसल, वुड्स ने कोफी किंग्सटन के साथ टीम बनाकर एक ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच लड़ा। इस मैच में उनका सामना SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ और शेमस-रिज हॉलैंड की जोड़ी से हुआ।

इस मुकाबले में द उसोज़ की जीत हुई और उन्होंने अपने टाइटल्स को रिटेन किया। जेवियर वुड्स की वापसी SmackDown में बिग ई की चोट के बाद हुई। पूर्व WWE चैंपियन को SmackDown में मैच के दौरान गहरी चोट लग गई थी। लाइव इवेंट के दौरान एक फैन Ewen (एविन) नाम की टी-शर्ट पहनकर आया था। बिग ई का असली नाम Ettore Ewen है। वुड्स और किंग्सटन ने अपने साथी को ट्रिब्यूट दिया।

चोटिल होने के बावजूद बिग ई को लेकर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी। उनके टैग टीम पार्टनर किंग वुड्स ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी थी और बताया था कि वो बिग ई से मिलने गए थे। उन्होंने बताया कि बिग ई काफी अच्छे मूड में हैं। उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन की तारीफ की और कहा कि उन्हें बिग ई को अपना भाई बोलने पर गर्व है।

किंग वुड्स ने ट्वीट करते हुए इस चीज़ की जानकारी दी थी। देखकर लग रहा है कि SmackDown के अगले एपिसोड में वुड्स की वापसी होने वाली थी लेकिन बिग ई के चोटिल होने के कारण प्लान्स में बदलाव आया। SmackDown में शेमस और रिज हॉलैंड के साथ बुच (पीट डन) नजर आए थे। मैच के बाद बुच ने कोफी पर हमला भी किया था।

WWE यहां साफ तौर पर WrestleMania 38 के लिए न्यू डे बनाम शेमस, बुच और रिज हॉलैंड बुक करने की प्लानिंग कर रहा था। हालांकि, बिग ई को गहरी चोट लग गई और किंग वुड्स की लंबे समय बाद लाइव इवेंट में वापसी हुई। WrestleMania के प्लान्स पर जरूर असर पड़ा है।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...