Create
Notifications

WWE Survivor Series: 2 मैच जिनका अंत चौंकाने वाला रहा और 2 जो क्लीन तरीके से समाप्त हुए

WWE Survivor Series में हुए मैचों के चौंकाने वाले अंत
WWE Survivor Series में हुए मैचों के चौंकाने वाले अंत
Neeraj sharma
ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 भी अब बीती बात हो चली है, जिसकी शुरुआत शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) vs डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) मैच से हुई। इस आईसी चैंपियन vs यूएस चैंपियन मैच में नाकामुरा ने स्मैकडाउन (SmackDown) के लिए पहली जीत दर्ज की।

After fulfilling his promise to lead #WWERaw to victory, @WWERollins gloats about his pin over @JEFFHARDYBRAND and the shortcomings of the rest of his red brand teammates. #SurvivorSeries https://t.co/RWzCQfLHzM

इसके अलावा शो में मेंस और विमेंस 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैचों में सैथ रॉलिंस, जैफ हार्डी, बियांका ब्लेयर और शॉट्जी की ओर से शानदार प्रदर्शन देखा गया। वहीं बैकी लिंच और RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने Raw के लिए जीत दर्ज कीं। द रॉक के WWE डेब्यू के 25 साल पूरे होने पर हुए 25-मैन बैटल रॉयल को ओमोस ने धमाकेदार अंदाज में जीता है।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और बिग ई का मैच सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा, जिसमें रेंस विजयी रहे। इस बीच कई मैचों के परिणाम क्लीन तरीके से आए, मगर कुछ के नहीं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 2 मैचों के बारे में बताएंगे, जिनका अंत चौंकाने वाला रहा और 2 ऐसे जिनका अंत क्लीन तरीके से हुआ।

WWE Survivor Series में टैग टीम चैंपियंस का मैच - क्लीन तरीके से समाप्त हुआ

.@RandyOrton discusses his record-breaking pay-per-view match, and the impressive performance of @SuperKingofBros in their win over @WWEUsos. #SurvivorSeries https://t.co/iFpbbBvaaU

WWE Survivor Series 2021 में Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) की भिड़ंत SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ से हुई। इस समय तक रेड ब्रांड को 3-1 की बढ़त मिल चुकी थी, इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि जे और जिमी उसो इस मुकाबले में ब्लू ब्रांड के स्कोर को 3-2 पर ला सकते हैं।

मैच में एक समय पर उसोज़ जीत के बेहद करीब आ पहुंचे थे और जिमी उसो टॉप रोप के ऊपर चढ़कर स्प्लैश देने वाले थे। जिमी ने स्प्लैश देने के लिए छलांग लगाई, तभी द वाइपर ने बीच हवा में उनकी गर्दन को पकड़ कर खतरनाक तरीके से RKO लगा दिया। मैच जबरदस्त रहा और अंत में RK-Bro ने पिन के जरिए क्लीन तरीके से जीत अपने नाम की।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now