Create
Notifications

WWE Survivor Series: 2 कारणों से द रॉक को रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहिए और 2 जिनसे नहीं करना चाहिए

क्या WWE Survivor Series 2021 में द रॉक को रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहिए?
क्या WWE Survivor Series 2021 में द रॉक को रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहिए?
Neeraj sharma
ANALYST

WWE इस समय सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 पीपीवी के 35वें संस्करण की तैयारियों में व्यस्त है। इसके लिए अभी तक कुल 6 मुकाबलों की पुष्टि की जा चुकी है, जिनमें रोमन रेंस (Roman Reigns), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), बिग ई (Big e) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) जैसे नामी सुपरस्टार्स फाइट करते हुए नजर आएंगे।

Roman Reigns is a natural at this stuff.Nicely drops in the synergy of both he and Rock debuting at Survivor Series.. https://t.co/Km0lgjKWtY

पिछले कुछ महीनों से द रॉक की Survivor Series में वापसी की खबरों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है। रॉक की वापसी इसलिए क्योंकि इस पीपीवी में उनके WWE डेब्यू को 25 साल पूरे हो रहे हैं, दूसरी ओर लोग उनके रोमन रेंस के साथ मैच की भी उम्मीद लगाए बैठे हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि Survivor Series 2021 में आकर द रॉक, WrestleMania 38 में रेंस के खिलाफ मैच की नींव रख सकते हैं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 2 कारणों के बारे में आपको बताएंगे, जिनसे द रॉक को Survivor Series में रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज करना चाहिए और 2 जिनसे नहीं करना चाहिए।

WWE में रोमन रेंस की दूसरी स्टोरीलाइंस की वजह से - चैलेंज नहीं करना चाहिए

25 years ago today, @TheRock made his WWE debut at Survivor Series 🔥(via @WWE)https://t.co/csZKFe1flD

WWE Survivor Series 2021 में रोमन रेंस का सामना बिग ई से होने वाला है। मगर आपको याद दिला दें कि इस समय रेंस की दुश्मनी बिग ई के पूर्व पार्टनर किंग वुड्स से भी चल रही है। यहां तक कि उन्होंने SmackDown के एक हालिया एपिसोड में वुड्स के क्राउन को अपने सिर पर सजा लिया था।

इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि ड्रू मैकइंटायर को ट्राइबल चीफ के अगले चैलेंजर के रूप में तैयार किया जा सहा है। वहीं रेंस ने Crown Jewel पीपीवी में ब्रॉक लैसनर को बेईमानी से हराया था। लैसनर अभी सस्पेंड हैं, लेकिन वापसी के बाद वो रेंस से बदला जरूर लेना चाहेंगे।

सच कहें तो रेंस के हाथ अभी भरे हुए हैं और स्टोरीलाइंस उनके पास एडवांस में मौजूद हैं। इन अन्य स्टोरीलाइंस की वजह से द रॉक vs रोमन रेंस मैच के बिल्ड-अप पर गहरा असर पड़ सकता है। इसलिए बेहतर होगा कि Survivor Series में दोनों कज़िन ब्रदर्स आमने-सामने ना आएं।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now