Create
Notifications

4 गलतियां जो WWE को Survivor Series में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

WWE Survivor Series में द रॉक की जरूर वापसी होनी चाहिए
WWE Survivor Series में द रॉक की जरूर वापसी होनी चाहिए
Subham Pal
ANALYST

WWE के अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के शुरू होने में 24 घंटे से भी कम समय रह गया है। बता दें, इस पीपीवी के लिए कुल 7 मैचों का ऐलान किया गया है जिनमें से 4 चैंपियन vs चैंपियन मैच हैं। वहीं, दो ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 एलिमिनेशन टैग टीम मैच हैं और इसके अलावा पीपीवी में 25 मैन ड्यूल ब्रांडेड बैटल रॉयल मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस मैच को द रॉक (The Rock) के WWE में 25 साल पूरे होने के सम्मान में बुक किया गया है।

हालांकि, इस पीपीवी का बिल्ड-अप उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पाया लेकिन इस पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) vs बिग ई (Big E) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) vs बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे कई बेहतरीन मैच बुक किये गए हैं।

इसी वजह से ऐसा लग रहा है कि Survivor Series शानदार पीपीवी साबित हो सकता है। हालांकि इस पीपीवी में गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को Survivor Series पीपीवी में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए।

4- WWE Survivor Series में ओमोस का 25 मैन बैटल रॉयल मैच नहीं जीत पाना

जैसा हमने बताया कि WWE Survivor Series के लिए 25 मैन ड्यूल ब्रांडेड बैटल रॉयल मैच का ऐलान किया गया है। इस मैच में एजे स्टाइल्स, सिजेरो जैसे कुछ दिग्गज सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने जा रहे हैं, हालांकि, इस मैच में सभी की निगाहें एजे स्टाइल्स के पार्टनर ओमोस पर टिकी होगी। देखा जाए तो ओमोस को डेब्यू के बाद से ही मॉन्स्टर के रूप में बुक किया गया है इसलिए अगर वो यह मैच नहीं जीत पाते हैं तो इससे उनके मॉन्स्टर इमेज को नुकसान पहुंचेगा।

यही कारण है कि इस मैच में ओमोस को जीत के लिए नहीं बुक करना बड़ी गलती होगी। इस मैच के दौरान अधिकतर सुपरस्टार्स शायद ही ओमोस को टक्कर दे पाएंगे लेकिन उनका मैच के दौरान कमांडर अजीज, शैंकी जैसे सुपरस्टार्स से आमना-सामना होते हुए देखने में काफी मजा आएगा।

1 / 4 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now