Create

4 गलतियां जो WWE को Survivor Series में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

WWE Survivor Series में द रॉक की जरूर वापसी होनी चाहिए
WWE Survivor Series में द रॉक की जरूर वापसी होनी चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

WWE के अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के शुरू होने में 24 घंटे से भी कम समय रह गया है। बता दें, इस पीपीवी के लिए कुल 7 मैचों का ऐलान किया गया है जिनमें से 4 चैंपियन vs चैंपियन मैच हैं। वहीं, दो ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 एलिमिनेशन टैग टीम मैच हैं और इसके अलावा पीपीवी में 25 मैन ड्यूल ब्रांडेड बैटल रॉयल मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस मैच को द रॉक (The Rock) के WWE में 25 साल पूरे होने के सम्मान में बुक किया गया है।

हालांकि, इस पीपीवी का बिल्ड-अप उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पाया लेकिन इस पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) vs बिग ई (Big E) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) vs बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे कई बेहतरीन मैच बुक किये गए हैं।

इसी वजह से ऐसा लग रहा है कि Survivor Series शानदार पीपीवी साबित हो सकता है। हालांकि इस पीपीवी में गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को Survivor Series पीपीवी में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए।

4- WWE Survivor Series में ओमोस का 25 मैन बैटल रॉयल मैच नहीं जीत पाना

जैसा हमने बताया कि WWE Survivor Series के लिए 25 मैन ड्यूल ब्रांडेड बैटल रॉयल मैच का ऐलान किया गया है। इस मैच में एजे स्टाइल्स, सिजेरो जैसे कुछ दिग्गज सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने जा रहे हैं, हालांकि, इस मैच में सभी की निगाहें एजे स्टाइल्स के पार्टनर ओमोस पर टिकी होगी। देखा जाए तो ओमोस को डेब्यू के बाद से ही मॉन्स्टर के रूप में बुक किया गया है इसलिए अगर वो यह मैच नहीं जीत पाते हैं तो इससे उनके मॉन्स्टर इमेज को नुकसान पहुंचेगा।

यही कारण है कि इस मैच में ओमोस को जीत के लिए नहीं बुक करना बड़ी गलती होगी। इस मैच के दौरान अधिकतर सुपरस्टार्स शायद ही ओमोस को टक्कर दे पाएंगे लेकिन उनका मैच के दौरान कमांडर अजीज, शैंकी जैसे सुपरस्टार्स से आमना-सामना होते हुए देखने में काफी मजा आएगा।

3- WWE Survivor Series में बैकी लिंच vs शार्लेट फ्लेयर के मैच का क्लीन अंत नहीं होना

WWE Survivor Series में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच चैंपियन vs चैंपियन मैच में शार्लेट फ्लेयर का सामना करने जा रही हैं। इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा था और ऐसा लग रहा है कि यह बेहतरीन मैच साबित हो सकता है।

चूंकि, ये दोनों सुपरस्टार्स WWE की टॉप चैंपियंस हैं इसलिए संभव है कि कंपनी इस मैच का क्लीन अंत नहीं कराकर इन दोनों सुपरस्टार्स को प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर सकती है। हालांकि, एक शानदार मैच के बाद क्लीन अंत नहीं हो पाने से फैंस का यह मैच देखने का मजा खराब हो सकता है। यही कारण है कि यह गलती नहीं करते हुए मैच का क्लीन अंत कराना चाहिए।

2- WWE Survivor Series में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की हार

WWE Survivor Series में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला WWE चैंपियन बिग ई से होने जा रहा है। इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान रोमन को किंग वुड्स के खिलाफ DQ के जरिए हार का सामना करना पड़ा था और पिछले हफ्ते SmackDown में बिग ई आकर रोमन पर दबदबा बनाने में कामयाब रहे थे।

ये सारी चीज़ें इस बात का संकेत हो सकती हैं कि Survivor Series में रोमन रेंस की हार हो सकती है। हालांकि, इस पीपीवी में रोमन की हार होना बड़ी गलती होगी। अगर रोमन यह मैच हारते हैं तो उनके ट्राइबल चीफ कैरेक्टर को काफी नुकसान होगा।

1- WWE Survivor Series में द रॉक की वापसी नहीं होना

WWE Survivor Series के नजदीक आने के साथ ही द रॉक की इस पीपीवी में वापसी की अफवाहें सामने आने लगी हैं और खुद रोमन रेंस, द रॉक की वापसी की अफवाहों पर बात कर चुके हैं। हालांकि, अगर द रॉक इस पीपीवी में वापसी नहीं करते हैं तो यह बहुत बड़ी गलती होगी।

द रॉक के Survivor Series में वापसी करने के कई कारण हैं। बता दें, द रॉक ने 25 साल पहले Survivor Series में ही अपना डेब्यू किया था इसलिए उन्हें इस पीपीवी में वापसी करके इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाना चाहिए। इसके अलावा अगर वो पीपीवी में वापसी करते हैं तो रोमन के साथ भविष्य के मैच की नींव रखी जा सकती है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...