Create

WWE Survivor Series 2021: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो पीपीवी में हो सकती हैं

WWE Survivor Series 2021 रोचक रह सकता है
WWE Survivor Series 2021 रोचक रह सकता है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 की पूरी तैयारी कर ली है। इस इवेंट में कई धमाकेदार मैचों का आयोजन होने वाला है। Survivor Series में एलिमिनेशन मैचों और चैंपियन vs चैंपियन मैचों का आयोजन देखने को मिलता है। इस बार भी रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स आमने-सामने आने वाले हैं। अभी तक सिर्फ 6 मैचों का ऐलान देखने को मिला।

पिछले साल Survivor Series उतना यादगार नहीं रहा था लेकिन इस साल WWE जरूर ही कुछ अलग करना चाहेगा। अभी तक इस इवेंट के लिए बेहतर बिल्डअप तैयार नहीं हुआ है और इसी वजह से फैंस को पीपीवी से कम उम्मीदें हैं। हालांकि, WWE कुछ बढ़िया चीज़ें बुक करते हुए अपने इस इवेंट को यादगार बना सकता है।

अगर इस इवेंट में कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज देखने को मिलेंगे तो फैंस खुश होंगे। साथ ही यह इवेंट यादगार बनेगा। अक्सर बड़े-बड़े शॉक्स से ही इवेंट रोचक बनता है और फैंस सालों तक पीपीवी को याद रखते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Survivor Series पीपीवी में हो सकती हैं।

5- WWE Survivor Series में द रॉक और रोमन रेंस के ड्रीम मैच की नींव रखी जाए

PRAYER CIRCLE: 🕯 🕯 🕯 The Rock 🕯 confronts 🕯 Roman Reigns 🕯 at Survivor 🕯 Series 2021 🕯 🕯 🕯 https://t.co/TmHLzDj0Pk

रोमन रेंस और बिग ई के बीच मैच होने वाला है। दोनों का यह मैच रोचक रहेगा लेकिन मैच के बाद फैंस को चौंकाया जा सकता है। रोमन रेंस और द रॉक के बीच हर कोई मैच देखना चाहता है। दोनों एक ही परिवार के सदस्य हैं और उन्हें जबरदस्त सफलता मिली है। इसी वजह से हर कोई उनकी तुलना करता है।

उनके ड्रीम मैच का फैंस सालों से इंतजार कर रहे हैं और अब जाकर उनके बीच मैच की नींव रखी जा सकती है। द रॉक के डेब्यू की 25वीं सालगिरह है। उन्होंने Survivor Series में अपना डेब्यू किया था और वो अब इस इवेंट में आकर फैंस को चौंका सकते हैं। वो प्रोमो कट करते हुए रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं या उनपर हमला कर सकते हैं। अगर Survivor Series में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

4- मेंस एलिमिनेशन मैच में टीम SmackDown की लगातार दूसरे साल हार हो

Survivor Series में Raw और SmackDown के बीच एलिमिनेशन मैच होते हैं। पिछले साल टीम Raw ने SmackDown को मेंस एलिमिनेशन मैच में बुरी तरह हरा दिया था। इस बार SmackDown की टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही हैं। इसी कारण मैच टक्कर का रह सकता है।

सभी उम्मीद करेंगे कि इस मैच में SmackDown की टीम जीत दर्ज करते हुए अपना बदला लेगी। अगर इस मैच में सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले, फिन बैलर, केविन ओवेंस और ऑस्टिन थ्योरी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मेंस एलिमिनेशन मैच में Raw को जीत दिलाते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

3- लिव मॉर्गन की वजह से शार्लेट फ्लेयर को बैकी लिंच पर जीत मिलें

Liv Morgan is officially the number one contender for Becky Lynch’s women’s title it will be her first world title match https://t.co/JwLDimXfXR

Raw और SmackDown विमेंस चैंपियंस के बीच मैच होगा। बैकी लिंच Raw का नेतृत्व करने वाली हैं जबकि शार्लेट फ्लेयर अपने ब्रांड को जीत दिलाने की पूरी कोशिश कर सकती हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स के पिछले कुछ मैच जबरदस्त रहे हैं और यह मैच भी रोचक साबित हो सकता है।

इस मैच के अंत में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। बैकी लिंच की लिव मॉर्गन के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। इसी कारण अगर मॉर्गन मैच में इंटरफेयर करती हैं और इसी वजह से बैकी लिंच की हार होती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। कोई भी इसकी उम्मीद नहीं कर रहा है।

2- बेली की वापसी हो और वो टीम SmackDown का हिस्सा बन जाए

बेली इस समय चोट के कारण बाहर हैं लेकिन वो वापसी करते हुए सभी को चौंका सकती हैं। बेली की वापसी को लेकर अभी कोई बड़ी रिपोर्ट नहीं है क्योंकि हर कोई उम्मीद कर रहा है कि वो Royal Rumble 2022 तक वापसी कर सकती हैं। हालांकि, बेली सभी को Survivor Series में चौंका सकती हैं।

काफी चांस है कि बेली चोट से जल्दी ठीक चुकी हो। SmackDown की विमेंस टीम से आलिया बाहर हो गई हैं और उनकी रिप्लेसमेंट सीधा पीपीवी में घोषित हो सकती है। उनकी जगह बेली आकर SmackDown की टीम का हिस्सा बन सकती हैं और फिर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभा सकती हैं।

1- किंग वुड्स की वजह से बिग ई की जीत हो

Who is the BETTER TALENT? LIKE : Big ERETWEET : Roman Reigns#WWERaw https://t.co/J7vuCHQmQC

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और WWE चैंपियन बिग ई आमने-सामने आएंगे। इस मैच में रोमन रेंस की जीत के चांस ज्यादा दिखाई दे रहे हैं लेकिन फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। इस मैच में किंग वुड्स इंटरफेयर कर सकते हैं। वो मैच में दखल देते हुए रेंस का ध्यान भटका सकते हैं।

इसका फायदा उठाकर बिग ई मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं। किंग वुड्स बदला लेना चाहेंगे और इसी कारण वो मैच में इंटरफेयर करते हुए अपना बदला ले सकते हैं। इसी के साथ वो अपने साथी बिग ई को बड़े मुकाबले में जीत दिला सकते हैं। इससे बिग ई का कद बढ़ेगा और उन्हें आगे चैंपियन के तौर पर काफी मदद मिलेगी।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...