Create
Notifications

WWE Survivor Series 2021 प्रीव्यू: एलिमिनेशन मैच में मचेगा बवाल, रोमन रेंस की होगी चौंकाने वाली हार?

WWE Survivor Series पीपीवी धमाकेदार रह सकता है
WWE Survivor Series पीपीवी धमाकेदार रह सकता है
ANALYST

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) रहने वाला है। इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तरह तैयारी कर ली है। यह पीपीवी ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैचों और चैंपियंस vs चैंपियंस मैचों के लिए फेमस है। इस साल भी रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स के बीच एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेंगे। इसके अलावा दोनों ब्रांड्स के चैंपियंस भी आमने-सामने आएंगे।

Wwe Survivor series 2021 Becky Lynch vs Charlotte Flair https://t.co/uiYJqOLu1L

यह WWE के 4 सबसे अहम इवेंट्स में से एक है और इसी वजह से वो इस पीपीवी को रोचक बनाना चाहेंगे। Survivor Series 2021 के लिए WWE ने सही तरह से बिल्डअप नहीं किया है। इसी वजह से अब उन्हें फैंस को प्रभावित करते हुए अपने इस शो को यादगार बनाना होगा। WWE ने अभी तक इवेंट के लिए सिर्फ 7 मैचों का ऐलान किया है। खैर, इस आर्टिकल में हम Survivor Series पीपीवी में होने वाले सभी मैचों के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

- WWE Survivor Series में टीम Raw vs टीम SmackDown (विमेंस एलिमिनेशन मैच)

पिछले कुछ सालों से Survivor Series में एलिमिनेशन मैचों का आयोजन देखने को मिल रहा है। इस साल भी Raw और SmackDown की विमेंस सुपरस्टार्स आमने-सामने आने वाली हैं। टीम Raw में बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, क्वीन जेलिना, कार्मेला और लिव मॉर्गन मौजूद हैं। दूसरी ओर SmackDown की टीम में साशा बैंक्स, शॉट्जी, शायना बैजलर, टोनी स्टॉर्म और नटालिया शामिल है। दोनों ही टीमों में टॉप सुपरस्टार्स की किसी भी तरह कमी नहीं है।

इस मैच में WWE नई सुपरस्टार्स को आगे आने का मौका दे सकता है। विमेंस एलिमिनेशन मैच में सभी की निगाहें टोनी स्टॉर्म, शॉट्जी और लिव मॉर्गन पर रहने वाली हैं। तीनों ही सुपरस्टार्स को WWE इस समय अच्छी तरह से पुश दे रहा है और इसी वजह से उम्मीद की जा सकती है कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगीं। इस मैच में किसी एक टीम को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल है क्योंकि दोनों ब्रांड्स के पास स्टार पावर की कमी नहीं है।

1 / 7 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now