Create

WWE Survivor Series में बड़े चैंपियन ने दो सुपरस्टार्स पर गिटार से किया अटैक, मैच के दौरान देखने को मिला खतरनाक रूप

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 के किक-ऑफ शो में हुआ जबरदस्त मैच
WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 के किक-ऑफ शो में हुआ जबरदस्त मैच

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के साथ हुआ। किक-ऑफ शो में फैंस को ये मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने फैंस को अच्छा मैच दिया। इस मैच काफी चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए नाकामुरा को इस मैच में जीत मिल गई।

A Disqualification leads to a victory for @ShinsukeN on the #SurvivorSeries Kickoff! https://t.co/IyK7blwQyU

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा को डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए मिली जीत

नाकामुरा और प्रीस्ट ने शुरूआत में ही फैंस को अच्छा मैच दिया। शुरूआत से ही प्रीस्ट का ध्यान भटकाने की कोशिश बूग्स ने की। हालांकि प्रीस्ट को इससे ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ा। प्रीस्ट ने अपने तगड़े मूव्स से नाकामुरा को काफी परेशान किया। नाकामुरा ने भी प्रीस्ट को कई बार कवर करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

मैच का अंत भी शानदार रहा। प्रीस्ट ने नाकामुरा को अपने सबमिशन मूव में जकड़ लिया था। ऐसा लगा था कि नाकामुरा हार जाएंगे लेकिन बूग्स ने एक बार फिर गिटार के जरिए उन्हें मोटिवेट किया। ये देखकर प्रीस्ट काफी गुस्से में आए। प्रीस्ट ने गिटार से बूग्स के ऊपर हमला कर दिया। ये अटैक इतना तगड़ा था कि गिटार भी टूट गया। प्रीस्ट ने नाकामुरा को ऊपर भी गिटार से अटैक कर दिया। ये मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म कर दिया गया। नाकामुरा को जीत मिल गई। प्रीस्ट इसके बाद काफी गुस्से में बैकस्टेज चले गए।

प्रीस्ट का एक बार फिर खतरनाक रूप यहां पर देखने को मिला। ऐसा लगा था कि नाकामुरा को आसानी से प्रीस्ट हरा देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। प्रीस्ट ने अपने गिमिक में भी बदलाव किया है। कुछ अलग अंदाज में वो इस समय नजर आ रहे हैं। खैर नाकामुरा ने भी इस मैच में जीतने की बहुत कोशिश की थी। प्री शो में अच्छा मैच दोनों के बीच हुआ। मैच का अंत फैंस जरूर ऐसा नहीं चाहते थे। किसी सुपरस्टार की क्लीन जीत होती तो काफी मजा फैंस को आता। देखना होगा इस हार के बाद Raw में किस तरह का प्रदर्शन डेमियन प्रीस्ट करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment