Create

Survivor Series के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान, WWE चैंपियन के खिलाफ होगा ऐतिहासिक मैच

WWE Survivor Series में होगा रोमन रेंस vs बिग ई का मैच
WWE Survivor Series में होगा रोमन रेंस vs बिग ई का मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) है, जोकि चैंपियन vs चैंपियन मैच के अलावा टैग टीम एलिमिनेशन मैच के लिए काफी ज्यादा लोकप्रिय है। इस साल Survivor Series के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के प्रतिद्वंदी का खुलासा हो गया है। यूनिवर्सल चैंपियन का मुकाबला WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के खिलाफ होगा।

आपको बता दें कि इस समय Raw की सबसे मुख्य WWE चैंपियनशिप बिग ई के पास है, तो दूसरी तरफ SmackDown की सबसे मेन यूनिवर्सल चैंपियनशिप रोमन रेंस के पास हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE के अगले पीपीवी में चैंपियन vs चैंपियन के तहत मैच होने वाला है। इस मैच का ऐलान इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान हुआ।

आपको बता दें कि WWE में आज तक रोमन रेंस और बिग ई के बीच कोई भी सिंगल्स मुकाबला नहीं हुआ है। Survivor Series में यह पहला मौका होगा जब यह दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स का मैच होगा। इसी वजह से हर कोई इस ऐतिहासिक मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है और देखना होगा कि इस मैच को किस तरह बिल्ड किया जाता है।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हाल ही मल्टी मैन मैच हुए हैं। कुछ हफ्तों पहले Raw के एपिसोड में रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला सिक्स मैन टैग टीम मैच में न्यू डे के खिलाफ हुआ, जिसमें ब्लडलाइन की जीत हुई थी। उसी एपिसोड में रोमन रेंस, बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत दर्ज की थी।

You come to my show, you come correct. Respect the top of the food chain. We eat first. #HeadOfTheTable #Smackdown https://t.co/aLXAtXMqmL

इसी वजह से देखना होगा कि Survivor Series में जब दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला होगा तो क्या बिग ई सभी को चौंकाते हुए रोमन रेंस को हराने में कामयाब होते है या नहीं।

WWE Survivor Series के लिए अभी ज्यादा मैचों का ऐलान नहीं हुआ है

अभी तक Survivor Series के लिए सिर्फ 4 मैचों का ही ऐलान किया गया है। यूनिवर्सल चैंपियन vs WWE चैंपियन मैच के अलावा SmackDown विमेंस चैंपियन vs Raw विमेंस चैंपियन के रूप में चैंपियन vs चैंपियन मैच का ऐलान किया गया है। साथ ही में दोनों ब्रांड के बीच मेंस और विमेंस 5 ऑन 5 एलिमिनेशन टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया गया है।

हाल ही में WWE ने ट्विटर के जरिए Raw की मेंस एवं विमेंस और SmackDown की मेंस और विमेंस टीम का ऐलान किया था। हालांकि इस टीम में बदलाव भी Raw के एपिसोड में देखने को मिला। बॉबी लैश्ले ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया और अब वो टीम Raw का हिस्सा होंगे।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...