Create

4 बड़े मैच जो WWE शायद Survivor Series 2022 के लिए प्लान कर रही है

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और कैरियन क्रॉस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और कैरियन क्रॉस
reaction-emoji
Subham Pal

Survivor Series 2022: WWE Survivor Series का आयोजन इस साल 26 नंवबर को किया जाएगा। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) को WWE के 4 सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स में से एक माना जाता है और इस इवेंट में होने वाले ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 एलिमिनिशेन मैच काफी खास होते हैं। इसके अलावा भी इस इवेंट के लिए हर साल कई बड़े मैच बुक किये जाते हैं।

हालांकि, इस साल Survivor Series के आयोजन में अभी काफी समय है लेकिन ऐसा लग रहा है कि WWE ने अभी से ही इस इवेंट को लेकर मैचों की प्लानिंग शुरू कर दी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़े मैचों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE शायद Survivor Series 2022 के लिए प्लान कर रही है।

4- WWE Survivor Series में द उसोज vs फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट

WWE Survivor Series में हर साल Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियंस के बीच मैच का आयोजन किया जाता था। हालांकि, इस साल ये दोनों टाइटल्स द उसोज के पास हैं इसलिए Survivor Series 2022 में दो टैग टीमों के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच शायद देखने को नहीं मिल पाएगा। बता दें, द उसोज मौजूदा समय में SmackDown का हिस्सा हैं।

यही कारण है कि Survivor Series के लिए द उसोज को Raw की किसी टीम से टक्कर मिल सकती है। देखा जाए तो फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट की टीम रेड ब्रांड में मौजूद उन टीमों में से है जो कि द उसोज को हराने की क्षमता रखती है। यही कारण है कि WWE इस साल Survivor Series में द उसोज vs फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट मैच का आयोजन कर सकती है।

3- WWE Survivor Series में बियांका ब्लेयर vs शायना बैजलर

youtube-cover

शायना बैजलर के WWE में बड़े पुश की शुरूआत हो चुकी है और वो Clash at the Castle में लिव मॉर्गन के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं। इस बात की काफी संभावना है कि शायना यह मैच जीतकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं और चैंपियन बनने की स्थिति में शायना से लंबे समय तक शायद ही कोई टाइटल जीत पाएगा।

बता दें, Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को भी इस वक्त जबरदस्त बुकिंग मिल रही है और ऐसा लग रहा है कि वो भी लंबे समय तक चैंपियन बने रह सकती हैं। यही कारण है कि संभव है कि इस साल Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मुकाबले में बियांका ब्लेयर और शायना बैजलर का आमना-सामना हो सकता है।

2- WWE आईसी चैंपियन गुंथर vs यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले

The Almighty Bobby Lashley will SMASH Gunther at Survivor Series. BET! #WWERAW #SmackDown 🇺🇸 🌎 twitter.com/prowfinesse/st…

WWE में मौजूदा समय में बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियन के रूप में RAW में जबकि गुंथर ने आईसी चैंपियन के रूप में SmackDown में अपना दबदबा बना रखा है। देखा जाए तो इस वक्त WWE में बाकी सुपरस्टार्स के लिए बॉबी लैश्ले और गुंथर को रोकना काफी मुश्किल लग रहा है जबकि ये दोनों चैंपियंस अपने टाइटल रन के दौरान कई सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर चुके हैं।

ऐसा लग रहा है कि WWE का इस साल Survivor Series में बॉबी लैश्ले और गुंथर का चैंपियन vs चैंपियन मैच में आमना-सामना कराने का प्लान है। देखा जाए तो यह किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में बॉबी लैश्ले और गुंथर में से किसकी जीत होती है।

1- WWE Survivor Series 2022 में रोमन रेंस vs कैरियन क्रॉस

Per Wrestling Observer Newsletter, Roman Reigns vs Karrion Kross could likely take place at Survivor Series. https://t.co/CjVj1s4S2H

WWE में कुछ हफ्ते पहले कैरियन क्रॉस की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिउड की शुरूआत की थी। ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस इस साल Survivor Series में कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच में अपने टाइटल्स डिफेंड करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि रोमन रेंस Clash at the Castle के बाद होने जा रहे Extreme Rules इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे। बता दें, Extreme Rules के बाद अगला इवेंट Survivor Series है इसलिए इस बड़े इवेंट में रोमन रेंस vs कैरियन क्रॉस मैच बुक किया जा सकता है। अगर यह मैच बुक होता है तो यह देखना रोचक होगा कि कैरियन क्रॉस इस मैच में रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत खत्म कर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...