Create

WWE Survivor Series में Roman Reigns के संभावित प्रतिद्वंदी को लेकर आया बड़ा अपडेट, फैंस को देखने को मिलेगा ड्रीम मैच?

कौन होगा रोमन रेंस का अगला चैलेंजर
किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मैच?

Survivor Series: WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) बिना किसी शक के कंपनी के सबसे बड़े मेगास्टार हैं। उन्होंने अपने आगे आने वाले सभी चैलेंज को पार किया है। हाल ही में उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 730 (दो साल) से भी ज्यादा दिन हो चुके हैं।

WrestlaMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर हेड ऑफ द टेबल अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और अभी तक उन्होंने बहुत ही मजबूती से अपने टाइटल को कई मौकों पर रिटेन किया है। कुछ WWE फैंस का मानना था कि ड्रू मैकइंटायर अपने होमटाउन क्राउड के सपोर्ट से ट्राइबल चीफ के वर्ल्ड चैंपियनशिप रन को खत्म करेंगे, लेकिन NXT स्टार सोलो सिकोआ के दखल की बदौलत रोमन रेंस एक बार फिर चैंपियनशिप रिटेन करने में कामयाब रहे थे।

Xero न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Survivor Series में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए संभावित नंबर वन कंटेंडर टूर्नामेंट के लिए प्लान कर रही है और इसके लिए पिच किया जा चुका है।

अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि कौन Survivor Series में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन को चुनौती देगा। हालांकि, डेव मेल्टजर की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस के नाम पर चर्चा कर रही है। क्रॉस अगर यह मैच जीतते हैं तो फैंस को रेंस vs क्रॉस ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

टायसन फ्यूरी की WWE में वापसी पर आया बड़ा अपडेट

Clash at the Castle में जिस तरह से टायसन फ्यूरी को दिखाया गया है, सभी को यही लग रहा है कि वो रोमन रेंस के खिलाफ दिखाई दे सकते हैं। डेव मेल्टजर ने फ्यूरी की WWE में वापसी को लेकर नया अपडेट दिया है। उन्होंने कहा

"कंपनी ने मैकइंटायर vs फ्यूरी के लिए बहुत कोशिश की । ड्रू के हारने के बाद फ्यूरी और रोमन का आमना-सामना देखने मिला था। मुझे लगा था कि यह सऊदी अरब में हो सकता है। कोई भी बता सकता था कि रेंस ही जीतेंगे। हालांकि, फ्यूरी यह कह चुके हैं कि जब वो बॉक्सिंग छोड़ देंगे, तब वो WWE में आएंगे और उसके बाद ही यह मैच हो सकता है। फिलहाल यह नहीं होने वाला है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment