Create

WWE Survivor Series 2022 को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, कंपनी के लिए बड़ी खुशखबरी?

WWE Survivor Series 2022 बोस्टन में आयोजित होगा
WWE Survivor Series 2022 बोस्टन में आयोजित होगा
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE Survivor Series: सर्वाइवर सीरीज (WWE Survivor Series 2022) प्रीमियम लाइव इवेंट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि यह सालाना शो कंपनी के टॉप 4 मेगा इवेंट में शामिल है। इस साल Survivor Series 26 नवंबर (भारत में 27 नवंबर) को बोस्टन, मैसाचुसेट्स के TA गार्डन में आयोजित होने जा रहा है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी के इस जगह हुए पहले के शो की तुलना में Survivor Series 2022 की टिकट सेल बहुत शानदार है। WWE ने भी प्री-सेल टिकट की जानकारी साझा की है जिसमें बताया गया है कि 24 अगस्त तक सभी जरूरी सीट्स फुल हो चुकी हैं।

Wrestling Observer के डेव मेल्टजर ने ट्विटर के जरिए बताया कि उन्हें नहीं याद कि इससे पहले कब, किसी शो की टिकट इतनी जल्दी बिक गई हों।

"Survivor Series जो बोस्टन में होने जा रहा है,आज प्री सेल के दौरान ही फुल हो गया। कुछ ही टिकट्स पब्लिक सेल के लिए बची हैं। मुझे तो याद नहीं कि कब कोई WWE शो इस तेजी के साथ फुल हुआ हो।"

क्या NXT होगा WWE Survior Series 2022 का हिस्सा ?

कई लोगों का मानना है कि NXT को इस साल Survivor Series प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा होना चाहिए। इस मेगा इवेंट में कंपनी के ब्रांड्स के बीच में मुकाबला होता है। 2019 में NXT को इस इवेंट का हिस्सा जरूर बनाया गया था लेकिन बाद में उसे अलग कर दिया गया ।

ट्रिपल एच ने इस बारे में कहा था कि

"ईमानदारी से कहूं तो, मैं सभी क्रिएटिव डिसीजन में शामिल नहीं रहता लेकिन मेरा यह भी मानना है कि क्रिएटिव टीम्स, वो व्यक्तिगत टैलेंट्स को बनाने की कोशिश कर रहे हैं, वे चीजों को बहुत ज्यादा नहीं जोड़ रहे हैं। मेरा मानना है कि इसमें COVID का बहुत बड़ा रोल है। हमने ब्रांड्स के बीच , परफॉर्मेंस सेंटर के बीच चीजें सीमित करने के लिए कुछ हद तक उन्हें अलग रखने की कोशिश की थी।"

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि WWE का तीसरा सबसे बड़ा ब्रांड इस साल Survior Series 2022 का हिस्सा होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...