WWE Survivor Series में WarGames मैच में मचा जबरदस्त बवाल, पूर्व चैंपियन ने अपने दुश्मन को टेबल पर धराशाई करके टीम को दिलाई धमाकेदार जीत

विमेंस WarGames मैच में जबरदस्त बवाल हुआ
WWE विमेंस WarGames मैच में जबरदस्त बवाल हुआ

Suvivor Series: WWE Survivors Series 2023 की शुरुआत डैमेज कंट्रोल vs टीम बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के विमेंस WarGames मैच के जरिए हुई। यह बेहतरीन मुकाबला साबित हुआ और इस मैच के दौरान दर्शकों का रिएक्शन भी देखने लायक था। दोनों ही टीमों से इस मैच में शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली लेकिन अंत में टीम बियांका ब्लेयर ने बाजी मारी। इस विमेंस WarGames मैच की शुरूआत बेली और बैकी लिंच ने अपनी-अपनी टीमों के लिए की।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट हुई और जल्द ही, टीम बियांका की तरफ से शॉट्ज़ी ने एंट्री की। उन्होंने रिंग में आने के बाद स्टील चेयर की मदद से बेली पर अनोखे तरीके से हमला किया। इसके बाद टीम बेली की तरफ से इयो स्काई ने मैच में एंट्री की। वो चेन लेकर रिंग में आईं और उन्होंने अपने दुश्मनों पर जबरदस्त हमला कर दिया। 3-3 मिनट के समय अंतराल पर बाकी सुपरस्टार्स बियांका ब्लेयर, कायरी सेन, शार्लेट फ्लेयर और ओस्का ने भी मैच में अपनी एंट्री कर ली।

शार्लेट और ओस्का इस मुकाबले में अपनी-अपनी टीमों की तरफ से एंट्री करने वाली आखिरी सुपरस्टार थीं। सभी सुपरस्टार्स के रिंग में आने के बाद WarGames मैच की ऑफिशियल तरीके से शुरुआत हो गई और इन दोनों टीमों के बीच कांटे की फाइट देखने को मिली। यही नहीं, शार्लेट & बैकी मैच में अपने बीच के मनमुटाव को दूर करके टीम के रूप में डैमेज कंट्रोल का सामना करती हुई दिखाई दीं। वहीं, अंत में बियांका ब्लेयर ने बेली को KOD दे दिया। इसके बाद बैकी लिंच ने रोप्स से बेली को टेबल पर मैनहैंडल स्लैम देकर पिन करते हुए अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई।

WWE सुपरस्टार Bayley Survivor Series WarGames के बाद डैमेज कंट्रोल से होगी बाहर?

कायरी सेन के डैमेज कंट्रोल ज्वाइन करने के बाद से ही बेली के डैमेज कंट्रोल से बाहर होने के संकेत दिए जा रहे हैं। SmackDown के आखिरी एपिसोड में भी बेली और उनके साथियों के बीच टेंशन देखने को मिली थी। चूंकि, विमेंस WarGames मैच में डैमेज कंट्रोल की हार का कारण बेली हैं इसलिए उन्हें इस फैक्शन से बाहर किया जा सकता है।