Create

WWE Survivor Series: 4 सुपरस्टार्स जिनसे सर्वाइवर सीरीज में सबसे डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली

WWE Survivor Series में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ओमोस जैसे सुपरस्टार्स से डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली थी
WWE Survivor Series में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ओमोस जैसे सुपरस्टार्स से डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली थी

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 अब समाप्त हो चुका है। यह ठीक-ठाक शो था और इस शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे। बता दें, यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) vs आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा (Shinshuke Nakamura) का मैच प्री शो में ही करा दिया गया था। वहीं, शो का अंत यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs बिग ई (Big E) के मैच से हुआ था।

बता दें, Survivor Series के मेन शो की शुरूआत बैकी लिंच vs शार्लेट फ्लेयर के मैच से हुई थी और यह मैच शो में हुए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक था। इस पीपीवी में SmackDown की टीम केवल 2 मैच जीत पाई जबकि Raw की टीम 5 मैचों में जीत के साथ ब्रांड सुप्रीमैसी की लड़ाई जीत गई। इस पीपीवी में कई सुपरस्टार्स से काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनसे Survivor Series में सबसे डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली।

4- WWE Survivor Series में सैथ रॉलिंस से डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली

WWE Survivor Series में मेंस 5-ऑन-5 एलिमिनेशन टैग टीम मैच में टीम Raw के सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले और ऑस्टिन थ्योरी का मुकाबला टीम SmackDown के जैफ हार्डी, ड्रू मैकइंटायर, किंग वुड्स, शेमस और हैप्पी कॉर्बिन से देखने को मिला था। इस मैच में ओवेंस ने खुद को एलिमिनेट कर लिया था, वहीं, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर काउंटआउट के जरिए मैच से एलिमिनेट हो गए थे।

हालांकि, इस मैच में टीम Raw के कप्तान सैथ रॉलिंस अंत तक बने रहे और अंत में उन्होंने जैफ हार्डी को एलिमिनेट करके अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस मैच में सैथ भले ही केवल एक एलिमिनेशन कर पाए थे लेकिन मैच के दौरान उन्होंने कप्तान के रूप में अपनी भूमिका बखूबी निभाई थी। बता दें, इस मैच में Raw सुपरस्टार सैथ रॉलिंस सोल सर्वाइवर रहे थे।

3- WWE Survivor Series में बियांका ब्लेयर सोल सर्वाइवर रही थी

WWE Survivor Series में बियांका ब्लेयर टीम Raw का हिस्सा थीं, हालांकि, इस मैच के दौरान उनकी बाकी टीममेट काफी जल्दी एलिमिनेट हो गई थीं। अंत में Raw की तरफ से बियांका अकेले बची थीं और उन्हें अकेले ही टीम SmackDown के शॉट्जी ब्लैकहार्ट, शायना बैजलर और नटालिया का सामना करना था।

इसके बाद बियांका ने मैच में बहादुरी से इन तीनों सुपरस्टार्स का सामना किया और बियांका अकेले ही इन तीनों सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रही थीं। इस मैच में सोल सर्वाइवर बनते हुए बियांका ने साबित किया कि क्यों उन्हें ताकतवर विमेंस सुपरस्टार्स में गिना जाता है।

2- WWE Survivor Series में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली

WWE Survivor Series के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला WWE चैंपियन बिग ई से हुआ था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था और मैच के दौरान ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे थे।

अंत में रोमन, बिग ई को स्पीयर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। रोमन रेंस ने यह मैच जीतने के लिए किसी की मदद नहीं ली थी और इस बड़ी जीत के जरिए उन्होंने खुद को डोमिनेंट चैंपियन साबित किया।

1- WWE Survivor Series में ओमोस से डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली

WWE Survivor Series में द रॉक के कंपनी में 25 साल पूरे होने के सम्मान में 25 मैन बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया गया। इस मैच में कुल 25 सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और इस मैच में एजे स्टाइल्स, सिजेरो जैसे कुछ दिग्गज सुपरस्टार्स भी शामिल थे, हालांकि, मैच के दौरान सभी की निगाहें ओमोस पर टिकी हुई थी।

इस मैच में ओमोस से डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और मैच के दौरान उन्होंने 12 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। अंत में ओमोस, रिकोशे को एलिमिनेट करके यह मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे और इस जीत से उन्हें काफी फायदा होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment