Create

WWE Survivor Series: 5 बड़े धोखे जो पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

WWE Survivor Series में कई बड़े धोखे देखने को मिल सकते हैं
WWE Survivor Series में कई बड़े धोखे देखने को मिल सकते हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE पिछले साढ़े तीन दशकों के समय से सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) पीपीवी का आयोजन करता आ रहा है। मौजूदा समय में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार्स के बीच होने वाले मैच इस इवेंट को दिलचस्प बनाते हैं। इसकी गिनती WWE द्वारा आयोजित साल के सबसे बड़े इवेंट्स में की जाती है।

5-ऑन-5 Survivor Series एलिमिनेशन मैच भी इस पीपीवी में बड़े आकर्षण का केंद्र बनते आए हैं। जिनमें इस बार सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर जैसे बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। मगर WWE में कुछ स्टोरीलाइंस ऐसी चल रही हैं, जिनमें कभी भी बड़ा धोखा देखने को मिल सकता है।

जैसे रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन कब तक रहेंगे, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं इस समय कई टैग टीम, सिंगल्स सुपरस्टार को मिलाकर बनाई गई हैं, भविष्य में उनका टूटना भी निश्चित है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो Survivor Series में अपने पार्टनर को धोखा दे सकते हैं।

WWE Survivor Series में ज़ेवियर वुड्स दे सकते हैं बिग ई को धोखा

(Clearly shot before smackdown)Hear ye hear ye! Your King will be available on @Bookcameo for a limited time. SO submit a request and get a royal hello from King Woods cameo.com/xavierwoods #ad https://t.co/Q6g9oxDizE

WWE में जब भी कोई सुपरस्टार 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट का विजेता बना है, उसे लंबे समय तक पुश मिलने की संभावना होती है। हालांकि हैप्पी कॉर्बिन को पुश नहीं मिल पाया, लेकिन ज़ेवियर वुड्स का करियर टूर्नामेंट जीत के बाद नई उड़ान भरने के लिए तैयार है। आपको याद दिला दें कि Survivor Series में बिग ई की भिड़ंत रोमन रेंस से होनी है।

Thank you Brighton, Sheffield, Birmingham and London! I am so grateful to be in this position. I am so thankful for the growth. Thank you to everyone who ever supported me. https://t.co/Ow22yjSa0P

इस चैंपियन vs चैंपियन मैच में वुड्स, बिग ई को धोखा देकर रेंस को जीतने में मदद कर सकते हैं। इससे Survivor Series पीपीवी के बाद फैंस को वुड्स vs कोफी किंग्सटन सिंगल्स फ्यूड भी देखने को मिल सकेगी। आपको याद दिला दें कि वुड्स vs कोफी मैच की मांग 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के समय बढ़ी थी। इस फ्यूड के अलावा वुड्स के दखल से बिग ई और रेंस दोनों को क्लीन तरीके की हार से बचाया जा सकेगा।

रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो टीम SmackDown की मदद कर सकते हैं

going trick or treating last night like... 🎃👻🍫@reymysterio@DomMysterio35 #WWERaw https://t.co/qoIsSUqnnf

Survivor Series 2021 के बिल्ड-अप में एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने कई अजीब तरीके के फैसले लिए। टीम SmackDown में रे और डॉमिनिक मिस्टेरियो को जगह दी गई थी, लेकिन पीयर्स ने दोनों की जगह क्रमशः बॉबी लैश्ले आर ऑस्टिन थ्योरी को ब्लू ब्रांड की टीम में जगह दी है।

ये बाप-बेटे की जोड़ी जरूर खुद को बाहर निकाले जाने से निराश होगी और अपना गुस्सा निकालने के लिए वो WWE Survivor Series में टीम Raw की मदद के लिए बाहर आ सकते हैं। इससे Raw में रे मिस्टीरियो vs एडम पीयर्स फ्यूड की नींव भी रखी जा सकेगी।

रोमन रेंस को मिल सकता है द उसोज़ से धोखा

Backstage with @WWERomanReigns & @WWE’s @HeymanHustle! Tune in TONIGHT! #FallonTonight https://t.co/VpkQPRFPR3

WWE Survivor Series के बाद के समय पर नजर डालें तो रोमन रेंस के पास कोई विरोधी नहीं होगा। हालांकि ड्रू मैकइंटायर को उनके अगले विरोधी के तौर पर देखा जा रहा है, लेकिन उससे पहले स्कॉटिश सुपरस्टार को बहुत तगड़े मोमेंटम की जरूरत है। रेंस को किसी स्टोरीलाइन में बनाए रखने के लिए संभव है कि द उसोज़ में से कोई एक ट्राइबल चीफ से तंग आकर उनके खिलाफ खड़ा हो सकता है। जे उसो vs रेंस फ्यूड धमाकेदार रही थी, क्यों ना अब जिमी उसो को मैदान में उतारा जाए।

साशा बैंक्स को धोखा दे सकती हैं शॉट्जी

Sasha is a …”hey Siri, give me synonyms for b*tch” @SashaBanksWWE https://t.co/Kd1tg1Me0x

पिछले कुछ हफ्तों में ये स्थिति स्पष्ट हो चली है कि साशा बैंक्स और शॉट्जी को एक-दूसरे का साथ बिल्कुल पसंद नहीं है। इसलिए उनकी टीम के बहुत जल्द अलग होने की संभावनाएं हैं। खास बात यह है कि दोनों सुपरस्टार्स को Survivor Series के लिए विमेंस टीम SmackDown में रखा गया है। इसलिए संभव है कि ये दोनों सुपरस्टार्स बेईमानी करते हुए एक-दूसरे को मैच से एलिमिनेट करवा सकती हैं। ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई तो जरूर Survivor Series में विमेंस टीम SmackDown की हार होने वाली है।

बिग ई को धोखा दे सकते हैं केविन ओवेंस

“Big E needs to break away from The New Day, the same way Roman Reigns broke away from The Shield,”- Paul Heyman (via Eat, Sleep, Podcast, Repeat) https://t.co/PvfistuZk4

WWE Survivor Series 2021 में बिग ई और रोमन रेंस चैंपियन vs चैंपियन मैच में आमने-सामने होंगे और इस मैच में रेंस की हार की संभावनाएं ना के बराबर हैं। केविन ओवेंस अभी हील किरदार में हैं, लेकिन Survivor Series पीपीवी को Raw vs SmackDown के आधार पर बिल्ड किया जाता है।

चूंकि पीपीवी में ओवेंस और बिग ई, दोनों Raw का प्रतिनिधित्व कर रहे होंगे, इसलिए वो किसी पार्टनर से कम नहीं हैं। लेकिन इस समय दोनों Raw में एक-दूसरे के दुश्मन भी हैं इसलिए ओवेंस द्वारा बिग ई को धोखा मिलने की उम्मीद भी काफी अधिक होगी।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...