Create
Notifications

WWE Survivor Series: 5 कारण क्यों रोमन रेंस ने बिग ई को चैंपियन vs चैंपियन मैच में हराया

WWE Survivor Series में रोमन रेंस ने बड़ी जीत दर्ज की
WWE Survivor Series में रोमन रेंस ने बड़ी जीत दर्ज की
ANALYST

WWE का सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 पीपीवी रोचक रहा। इस इवेंट में कुछ जगहों पर WWE ने अपने मैचों से प्रभावित किया और कई खराब चीज़ें भी देखने को मिली। हालांकि, हर एक फैन के बीच रोमन रेंस (Roman Reigns) और बिग ई (Big E) का मैच जरूर चर्चा का विषय रहा होगा। WWE चैंपियन बिग ई और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस एक चैंपियन vs चैंपियन मैच में आमने-सामने आए थे।

बिग ई ने Raw को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से बढ़िया रहा और यहां बिग ई ने प्रभावित किया। हालांकि, वो रोमन पर भारी नहीं पड़ पाए और अंत में ट्राइबल चीफ विजेता रहे। रोमन रेंस ने WWE चैंपियन पर स्पीयर लगाया और फिर पिन करके मैच में जीत हासिल की। इस चैंपियन vs चैंपियन मैच को जरूर फैंस द्वारा सालों तक याद रखा जाएगा।

यूनिवर्सल चैंपियन की जीत से हर कोई खुश था। सभी के मन में सवाल होगा कि आखिर किन कारणों से रोमन रेंस को बिग ई पर Survivor Series के मेन इवेंट में जीत मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी वजह से रोमन रेंस को बिग ई पर जीत मिली।

5- WWE Survivor Series में SmackDown को ताकतवर दिखाने के लिए

Raw ने Survivor Series में अपना दबदबा बनाया और SmackDown की बुरी हालत कर दी। बिग ई और रोमन रेंस के मैच के पहले Raw ने 5 मैच जीत लिए थे। दूसरी ओर SmackDown को सिर्फ जीत मिली थी और वो भी प्री-शो में आई। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ थी और मेन इवेंट में भी अगर उनकी हार हो जाती तो यह एक निराशाजनक चीज़ रहती।

इससे SmackDown ब्रांड को नुकसान होता। इसी कारण रोमन रेंस ने जीत दर्ज की। रेंस का पलड़ा मेन इवेंट में भारी रहा और मुख्य मुकाबलों को ही सालों तक याद रखा जाता है। WWE ने SmackDown को ताकतवर दिखाने के लिए यह निर्णय लिया। इसी कारण रोमन रेंस ने WWE चैंपियन को पराजित किया।

1 / 5 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now