Create

WWE Survivor Series: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस vs बिग ई का चैंपियन vs चैंपियन मैच खत्म हो सकता है

WWE Survivor Series के मेन इवेंट में दोनों का मैच हो सकता है
WWE Survivor Series के मेन इवेंट में दोनों का मैच हो सकता है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE का अगला इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) रहने वाला है। इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है और कई धमाकेदार मैचों का ऐलान कर दिया है। इस इवेंट में एलिमिनेशन मैचों के अलावा चैंपियन vs चैंपियन मैचों का आयोजन देखने को मिलता है। इसी वजह से रोमन रेंस (Roman Reigns) और बिग ई (Big E) के बीच मैच होगा।

रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं जबकि बिग ई के पास इस समय WWE चैंपियनशिप है। दोनों दिग्गजों को आमने-सामने देखना जरूर रोचक रहेगा क्योंकि उन्होंने अपने-अपने ब्रांड में अच्छा काम किया है। रेंस SmackDown को ताकतवर दिखाने की कोशिश करेंगे जबकि बिग ई Raw ब्रांड को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे। WWE इस मुकाबले को पीपीवी के मेन इवेंट में बुक कर सकता है।

Champion Vs ChampionThe Universal Champion The Head Of The Table Roman Reigns Will Face The Wwe Champion Big E At Survivor Series🔥☝️#BelieveThat https://t.co/ynreXUHmw1

उनका यह मैच रेसलिंग के हिसाब से जरूर बढ़िया रहेगा। हालांकि, दोनों में से किसी एक को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल है। इस मैच का अंत कई अलग-अलग तरीकों से हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे रोमन रेंस और बिग ई का Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैच खत्म हो सकता है।

5- WWE Survivor Series में किंग वुड्स की वजह से बिग ई की जीत हो

“In WWE and outside of WWE, it just feels like a really good time to be a black professional wrestler, Whether you’re a man or a woman. I look around and I see so many stars.”- Big E(via SportsNet) https://t.co/qHUI5dJOot

रोमन रेंस की SmackDown में किंग वुड्स से दुश्मनी चल रही है। उनके बीच अंतिम एपिसोड में मैच भी देखने को मिला था। दोनों की दुश्मनी अभी जारी रहने वाली है। रोमन और उनके भाइयों ने मिलकर किंग वुड्स की बुरी हालत कर दी थी और अब वो बदला लेना चाहेंगे। साथ ही वुड्स और बिग ई काफी अच्छे दोस्त हैं और वो न्यू डे का हिस्सा हैं।

इसी वजह से किंग वुड्स मैच में बिग ई को जीत दिलाने में मदद भी कर सकते हैं। वो मैच में इंटरफेयर करते हुए रोमन रेंस का ध्यान भटका सकते हैं और Raw के टॉप सुपरस्टार इतनी देर में फायदा उठाकर द ट्राइबल चीफ पर अपना फिनिशर लगाते हुए जीत दर्ज कर सकते हैं।

4- मैच का अंत नो कांटेस्ट में हो

रोमन रेंस और बिग ई दोनों ही अपने-अपने ब्रांड्स के टॉप चैंपियंस हैं। इसी वजह से WWE किसी को भी कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। रोमन रेंस ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है और हार से उनके ऐतिहासिक यूनिवर्सल टाइटल रन का अंत हो सकता है। इसके अलावा बिग ई ने कुछ समय पहले ही चैंपियनशिप जीती है।

अगर अभी उनकी बड़ी हार होगी तो शायद फैंस की रुचि इस सुपरस्टार से खत्म हो जाएगी। WWE अपने दोनों ही सुपरस्टार्स का कद कम नहीं करना चाहेगा। इसी कारण रोमन रेंस और बिग ई का यह मैच नो कांटेस्ट में खत्म कर सकता है। हालांकि, इस चीज़ के चांस काफी कम रहेंगे।

3- उसोज़ की मदद से रोमन रेंस की जीत हो

रोमन रेंस के लिए यह मैच काफी अहम है। अगर वो यहां हार जाते हैं तो न सिर्फ SmackDown बल्कि उनके परिवार का नाम भी खराब होगा। इसी वजह से वो कोई जोखिम नहीं उठाना चाहेंगे। वो इस मैच में अपने भाइयों की मदद ले सकते हैं। मैच के अंत में द उसोज़ इंटरफेयर कर सकते हैं।

इसी के साथ रोमन रेंस का पलड़ा भारी रह सकता है और वो एक अहम मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं। रोमन रेंस ने पहले भी द उसोज़ की मदद से बड़े-बड़े मैचों में जीत हासिल की है। वो एक बार फिर द उसोज़ की मदद ले सकते हैं और WWE चैंपियन बिग ई की बुरी हालत करते हुए अपने ब्रांड का कद बढ़ा सकते हैं।

2- बिग ई की क्लीन जीत

Concept Design for the wwe champion BIG E“we all wanna go BIG ? Then Say THAT!”@WWEBigE#SurvivorSeries #BIGE#WWE https://t.co/ApxTFI461w

बिग ई को WWE ने टॉप चैंपियन बनाने में काफी मेहनत की है। उन्होंने जरूर अपने प्रदर्शन से प्रभावित भी किया है। बिग ई को WWE अपने इस इवेंट में ताकतवर दिखा सकता है। अभी बिग ई को टॉप सुपरस्टार्स पर जीत दर्ज करने की जरूरत है। उन्होंने पहले ही बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर को हराया है।

इसी तरह अगर वो रोमन रेंस को भी क्लीन हरा देंगे तो यह काफी शॉकिंग चीज़ होगी। इससे बिग ई का कद बढ़ जाएगा और वो टॉप स्टार्स की गिनती में आ जाएंगे। इसी वजह से बिग ई को क्लीन जीत दर्ज करनी चाहिए। यह काम आसान नहीं है लेकिन वो जीत दर्ज करने का पूरा दम रखते हैं।

1- रोमन रेंस की क्लीन जीत

रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में काफी अच्छा काम किया है। इस समय रोमन को क्लीन हरा पाना मुश्किल है। कोई भी उन्हें लंबे समय से पिन नहीं कर पाया है और बिग ई के लिए भी यह आसान नहीं रहेगा। रोमन रेंस अपने मैचों ने उसोज़ की मदद लेते हैं लेकिन कुछ मुकाबलों में उन्होंने खुद भी क्लीन जीत हासिल की है।

वो बिग ई के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही कर सकते हैं। वो मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए बिना किसी चीटिंग के WWE चैंपियन की बुरी हालत करते हुए जीत हासिल कर सकते हैं। रोमन रेंस को दूसरे ब्रांड के टॉप चैंपियन पर जीत हासिल करने से काफी फायदा होगा। पिछले साल उन्होंने इसी इवेंट में ड्रू मैकइंटायर को भी हराया था।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...