Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: कंपनी से बाहर निकाले गए एंजो ने Survivor Series को हाइजैक करने की कोशिश की

  • एंजो को सिक्योरिटी ने एरीना से बाहर किया
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:54 IST

Enter caption

WWE के पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे आजकल जहां जा रहे हैं, सिर्फ उन्हें धक्के मारकर बाहर किया जा रहा है। कुछ दिन पहले उन्हें प्लेन से धक्के मारकर बाहर किया गया। वहीं एंजो अमोरे सर्वाइवर सीरीज़ देखने पहुंचे और वो रिंग के पास पहली पंक्ति में बैठे हुए थे।

एंजो अमोरे चेयर पर चढ़कर अपनी पुरानी लाइनों को बोल रहे थे। तभी WWE की सिक्योरिटी टीम ने खींचकर एंजो को नीचे गिरा दिया और फिर उन्हें एरीना से बाहर कर दिए। नीचे दिए गए ट्वीट्स में आप देख सकते हैं कि एंजो क्या हरकत कर रहे थे।

एंजो अमोरे ने इस घटना के बाद ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी पॉपुलैरिटी अब भी काफी है।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, WWE के रैसलर एंजो द्वारा की गई इस हरकत की वजह से गुस्से में थे। रिपोर्ट के मुताबिक, जिस समय सिक्योरिटी वाले एंजो को ले जा रहे थे, तभी एक महिला फैन को हाथ में मामूली चोट लगी।

कुछ दिन पहले एंजो अमोरे को न्यू यॉर्क के जॉन एफ कैनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक प्लेन से धक्के मारकर बाहर कर दिया गया। एंजो प्लेन में बैठकर वेपिंग (इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट का सेवन) कर रहे थे।

आपको बता दें कि साल 2018 की शुरुआत में एक महिला ने सोशल मीडिया के जरिए एंजो अमोरे पर रेप का आरोप लगाया था। खबर लोगों के सामने आने के बाद WWE ने एंजो अमोरे से किनारा कर लिया और उन्हें कंपनी से सस्पेंड कर दिया। हालांकि पुलिस द्वारा की गई जांच में एंजो पर किसी भी तरह के आरोप साबित नहीं हुए और उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया लेकिन WWE ने उनका सस्पेंशन खत्म नहीं किया। 

Advertisement

कम्पनी से रिलीज़ किए जाने के बाद एंजो ने म्यूजिक इंडस्ट्री का रुख किया है। उन्होंने थोड़े समय पहले अपना एक रैप सॉन्ग भी रिलीज़ किया था। अगस्त, 2018 में एंजो अमोरे ने रैसलिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

WWE की ब्रेकिंग और अहम खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Published 19 Nov 2018, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...