Create
Notifications

WWE Survivor Series इतिहास के 4 सबसे खराब एलिमिनेशन मैच जिन्हें फैंस याद नहीं रखना चाहेंगे

WWE में कई निराशाजनक Survivor Series एलिमिनेशन मैच देखने को मिल चुके हैं
WWE में कई निराशाजनक Survivor Series एलिमिनेशन मैच देखने को मिल चुके हैं
ANALYST

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) रहने वाला है। यह इवेंट एलिमिनेशन मैचों के लिए जाना जाता है। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स के बीच यह मैच देखने को मिलता है। पहले सुपरस्टार्स अपनी-अपनी टीम बनाकर भी एलिमिनेशन मैचों में नजर आते थे। इसी वजह से यह इवेंट WWE के लिए सबसे अहम माना जाता है।

इस इवेंट में ढेरों एलिमिनेशन मैच देखने को मिल चुके हैं और कई मुकाबले फैंस को सालों तक याद रहेंगे। हालांकि, कुछ ऐसे भी मुकाबले रहे हैं जो काफी निराशाजनक साबित हुए हैं और शायद ही कोई उन्हें याद रखना चाहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सबसे खराब Survivor Series एलिमिनेशन मैचों के बारे में बात करेंगे।

4- WWE Survivor Series 2017 में टीम Raw vs टीम SmackDown

The most “legend” @WWE poster of all-time. (Survivor Series, 2017). https://t.co/oJMYW6yL64

Survivor Series 2017 का मेन इवेंट काफी अजीब साबित हुआ। इस मैच में कई सारे बड़े सुपरस्टार्स मौजूद थे और लग रहा था कि यह मुकाबला यादगार रहेगा। हालांकि, WWE ने सही मायने में फैंस को निराश किया। इस मैच में शर्त थी कि अगर टीम Raw की हार हुई तो कर्ट एंगल को जनरल मैनेजर के पद से हटा दिया जाएगा।

टीम Raw में कर्ट एंगल, ट्रिपल एच, समोआ जो, ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर मौजूद थे। दूसरी ओर SmackDown की टीम में शेन मैकमैहन, रैंडी ऑर्टन, जॉन सीना, शिंस्के नाकामुरा और बॉबी रूड शामिल थे। इस मैच में WWE ने नाकामुरा और रूड को कमजोर दिखाया। इसी वजह से दोनों सुपरस्टार्स का कद गिरा और वो कभी भी मेन रोस्टर पर टॉप स्टार नहीं बन पाए।

Got out of rehab 3 years ago, then I spent 4 nights at the Toyota Center watching wrestling with @papasitowiggins Survivor Series weekend 2017. Some could say this is when the ringside lifestyle was born.. https://t.co/g7nCmBB8sa

इसके अलावा ट्रिपल एच का कर्ट एंगल और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच टीज़ किया गया था लेकिन कभी भी मैच नहीं हो पाए। यह भी एक निराशाजनक चीज़ थी। साथ ही जॉन सीना की जगह WWE किसी अन्य मौजूदा स्टार को मौका दे सकता था। देखा जाए तो WWE ने इस मैच को थोड़ा लंबा भी खींचा। WWE ने मैच को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now