Create

WWE ने Survivor Series के लिए SmackDown टीम के आखिरी मेंबर का किया ऐलान, फेमस सुपरस्टार को मिली जगह

WWE Survivor Series के लिए SmackDown की विमेंस टीम पूरी हुई
WWE Survivor Series के लिए SmackDown की विमेंस टीम पूरी हुई
reaction-emoji
Neeraj sharma

SmackDown में पिछले हफ्ते आलिया (Aaliyah) को नेओमी (Naomi) के साथ दोस्ती होने का खामियाजा भुगतान करना पड़ा। इसी सजह से सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने आलिया को WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के लिए SmackDown की विमेंस टीम से बाहर कर दिया था। अब पीपीवी पास आ रहा है और डेविल ने एक ट्वीट के जरिए विमेंस टीम SmackDown की पांचवीं मेंबर का ऐलान किया है। डेविल ने बताया कि टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) अब ब्लू ब्रांड की विमेंस टीम की आखिरी मेंबर हैं।

With #SurvivorSeries fast approaching, I want to ensure each brand is represented by the best and brightest Superstars. Therefore, it’s my pleasure to announce that TONI STORM will be the fifth and final member of the #Smackdown Women’s team. Congrats and good luck on Sunday!

डेविल ने अपने ट्वीट में लिखा,

"Survivor Series अब पास आता जा रहा है, जिसके लिए मैं सुनिश्चित करना चाहती हूं कि दोनों ब्रांड्स के पास अपने बेस्ट सुपरस्टार्स हों। इसलिए मैं घोषणा कर रही हूं कि टोनी स्टॉर्म विमेंस SmackDown टीम की पांचवीं और आखिरी मेंबर होंगी। बधाई और Survivor Series के लिए शुभकामनाएं।"

SmackDown में सोन्या डेविल की नेओमी के साथ दुश्मनी जारी

एक तरफ टोनी स्टॉर्म को Survivor Series पीपीवी के कार्ड में जगह मिली है, लेकिन नेओमी और आलिया को बाहर होना पड़ा। WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल पिछले कई हफ्तों से पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन नेओमी के खिलाफ अपनी पावर का इस्तेमाल गलत तरीके से कर रही हैं।

अभी के लिए इतना कहा जा सकता है कि जब तक दोनों की अनबन रहेगी तब तक नेओमी का SmackDown में सफलता प्राप्त कर पाना बहुत मुश्किल है। इस दौरान डेविल ने नेओमी के साथ फिजिकल होने की कोशिश भी की है, जिससे डेविल के फुल-टाइम इन रिंग रिटर्न के संकेत मिले हैं।

इस स्टोरीलाइन का बिल्ड-अप अभी तक दिलचस्प रहा है, इसलिए फैंस भी दोनों के बीच इन रिंग एक्शन को देखने के लिए बेताब होंगे। दूसरी ओर Survivor Series से पूर्व अभी SmackDown का एक एपिसोड बाकी है, जिसमें यह देखने योग्य बात होगी कि मेंस टीम SmackDown का आखिरी मेंबर अनाउंस होता है या नहीं।

जहां तक टोनी स्टॉर्म की बात है, उन्होंने इसी साल जुलाई में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। उन्हें अभी तक खुद को साबित करने के कुछ खास अवसर नहीं मिले हैं, लेकिन Survivor Series में उनके पास अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने का मौका होगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...