Create
Notifications

WWE Survivor Series में हो सकता है अंडरटेकर का मैच 

<p>" />
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 29 Sep 2018
न्यूज़

PWInsider और Cagesideseats.com की रिपोर्ट के मुताबिक अंडरटेकर इस साल की सर्वाइवर सीरीज में दस्तक दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि अंडरटेकर को उसी शहर में ऑटोग्राफ साइन करते हुए देखा गया है जहां सर्वाइवर सीरीज इस साल होनी है।

फिलहाल, अंडरटेकर अभी ट्रिपल एच के खिलाफ फिउड में हैं। दोनों दिग्गजों का मैच 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के एक लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड होने वाला है। शॉन माइकल्स रिंग साइड पर ट्रिपल एच का साथ देंगे जबकि टेकर के भाई केन उनके लिए आएंगे। इस मैच के जरिए दोनों अपने करियर में आखिरी बार एक दूसरे के खिलाफ लड़ने जा रहे हैं।

कयास लगाया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में टेकर जीत जाएंगे और फिर शॉन माइकल्स डैडमैन पर अटैक कर कहानी को आगे बढ़ाएंगे साथ ही अपना रिटायरमेंट तोड़ देंगे। उम्मीद है कि टेकर और HBK का महा मुकाबला सर्वाइवर सीरीज में हो सकता है।

इसके अलावा ये भी कयास लगाया जा रहा है कि अंडरटेकर और केन की टीम का सामना नवंबर में सऊदी में होने वाले Crown Jewe इवेंट में ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ हो सकता है। हालांकि इसको अभी बुक नहीं किया गया है।

हमने ट्रिपल को हमेशा एक रैसलर और वॉरियर की तरह देखा है लेकिन आज कल वो ऑफिशियली गेम खेल रहे हैं। उनकी लड़ाई सिर्फ बोर्ड रुम होती है ।उनको अब उनके दोस्त की आंखों में डर नजर नहीं आ रहा है और अपना भी हिसाब उन्हें समझ नहीं आ रहा ।

अभी तक कुछ सामने नहीं आया है कि WWE अंडरटेकर के लिए क्या प्लान कर रहा है लेकिन सर्वाइवर सीरीज में उनका आना लगभग पक्का है। इसके अलावा ये भी माना जा रहा है कि शॉन माइकल्स और अंडरटेकर की कहानी सर्वाइवर सीरीज से शुरु होगी और उसके बाद दोनों दिग्गजों का मैच रैसलमेनिया में तय किया जाए। देखना होगा कि सर्वाइवर सीरीज किस तरह का रोमांच देखने को मिलता है।

Published 29 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now