Create

WWE Survivor Series 2021 में रोमन रेंस और बिग ई के बीच होने वाले धमाकेदार मैच का संभावित नतीजा सामने आया?

WWE Survivor Series 2021 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE Survivor Series 2021 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 का आयोजन 21 नवंबर (भारत में 22 नवंबर) को होगा। BetOnline ने सट्टा बाजार के भाव को देखते हुए लगभग सभी नतीजों का खुलासा कर दिया। इस पीपीवी में कई अच्छे इस बार फैंस को देखने को मिलेंगे। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के बीच धमाकेदार मैच यहां होगा। इस मैच में रोमन रेंस अभी तक जीत के प्रबल दावेदार और सभी के फेवरेट माने जा रहे हैं।

WWE Survivor Series 2021 में होंगे धमाकेदार मैच

रिपोर्ट के मुताबिक Survivor Series में एक बार फिर रोमन रेंस की बादशाहत जारी रहेगी। रोमन रेंस यहां बिग ई को हरा देंगे। ऐसा होगा तो फिर बिग ई को बहुत बड़ा झटका लगेगा। बिग ई लगातार हर इंटरव्यू में ये कह चुके हैं कि वो इस बार रोमन रेंस को हराएंगे। वैसे भी बिग ई के करियर का ये सबसे बड़ा मैच होगा। बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच भी धमाकेदार मैच यहां पर देखने को मिलेगा। Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की यहां जीत मानी जा रही है और वो सबसे फेवरेट अभी तक बनी हुई हैं।

Survivor Series 2021 में मेंस और विमेंस के बीच 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच भी होगा। विमेंस मैच में टीम Raw इस बार बाजी मारने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं मेंस मैच में ब्लू ब्रांड की टीम अभी तक फेवरेट मानी जा रही है। WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन नाकामुरा के साथ होगा। डेमियन प्रीस्ट यहां जीत हासिल करेंगे।

Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला भी SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज के साथ होगा। इस मैच में रैंडी ऑर्टन और रिडल की जीत मानी जा रही है। खैर WWE इन रिजल्ट्स में कुछ बदलाव भी कर सकता है। फैंस को बड़े सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। रोमन रेंस और बिग ई का मुकाबला यहां सबसे बड़ा होगा। फैंस को इस मैच से काफी उम्मीदें इस बार हैं। बिग ई को इस बार रोमन रेंस द्वारा कड़ी चुनौती मिलेगी। इस मैच में द उसोज और जेवियर वुड्स का भी बड़ा रोल नजर आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...