WWE ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को किया सस्पेंड, SmackDown में अपनी बेइज्जती का बदला लेना पड़ा भारी और मिली बड़ी सजा

kevin owens suspended wwe
पूर्व चैंपियन को WWE ने किया सस्पेंड

WWE: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरुआत में देखा गया कि कमेंट्री टेबल पर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) की जगह केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने माइकल कोल (Michael Cole) और केविन पैट्रिक (Kevin Patrick) को जॉइन किया था। ओवेंस इसलिए कमेंट्री टेबल पर नज़र आए क्योंकि ग्रेव्स एक बेटे के पिता बने हैं और फिलहाल ब्रेक पर हैं।

अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक नियम तोड़ने के लिए SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने केविन ओवेंस को सस्पेंड कर दिया है। शो के शुरू होने से पहले एल्डिस ने कहा था कि अगर ओवेंस ने किसी भी व्यक्ति पर हमला किया या किसी भी मैच में इंटरफेयर किया तो उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया जाएगा।

SmackDown में इन दिनों ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी लगातार ओवेंस की मुश्किलें बढ़ाने का काम करते आए हैं। उन्होंने एक बार फिर द प्राइज़फाइटर की बेइज्जती की, जिसके कारण उन्हें गुस्सा आ गया। ओवेंस ने वॉलर और थ्योरी पर अटैक कर दिया, जिसके बाद कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए पुष्टि की है कि पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है।

WWE SmackDown में Kevin Owens ने क्यों किया Austin Theory और Grayson Waller के ऊपर हमला?

आपको याद दिला दें कि SmackDown में एलए नाइट और ग्रेसन वॉलर का सिंगल्स मैच हुआ, जिसके दौरान वॉलर कई बार कमेंट्री कर रहे केविन ओवेंस पर तंज कसे हुए दिखाई दिए। वहीं द प्राइज़फाइटर ने भी तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अंत में मेगास्टार ने वॉलर पर पिन के जरिए जीत दर्ज की थी।

इस बीच ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर एकसाथ दिखाई दिए और वॉलर ने ओवेंस को धक्का दे दिया था। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई रेसलर ने ओवेंस के ऊपर पानी गिरा कर उनका मजाक बनाया। इससे ओवेंस गुस्से से आगबबूला हो गए और कमेंट्री वर्क को छोड़कर एंट्रेंस रैम्प पर वॉलर और थ्योरी को बुरी तरह पीटा

रिंग में आने के बाद ऑस्टिन थ्योरी हालांकि ओवेंस के स्टनर से बच निकले, लेकिन उन्होंने वॉलर को जबरदस्त अंदाज में स्टनर लगाकर धराशाई किया था। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में उनकी स्टोरीलाइन को कैसे आगे बढ़ाया जाता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now