Create

WWE TLC पीपीवी प्रीव्यू: 22 अक्टूबर 2017

e8a57-1508573604-800
Ankit Kumar

इस साल के सबसे दिलचस्प पीपीवी WWE टीएलसी में अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है। पीपीवी के शरु होने से पहले WWE का बड़ा झटका लगा है। 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच से रोमन रेंस बाहर हो गए है, लेकिन अच्छी बात यह है कि उनकी जगह किसी और नहीं ब्लकि कर्ट एंगल ने ली है। कर्ट एंगल 11 साल बाद 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच से रिंग में वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा इस पीपीवी पर कुछ मैच इस तरह से बुक किए गए है जो इस पीपीवी को निश्चित रुप से शानदार बना सकते हैं। इसके अलावा कई शानदार चीजों के होने की उम्मीद है। इसी कड़ी में हम आपके लिए इस पीपीवी का प्रीव्यू लेकर आए है जिसमें हम आपको बताएंगे कि इस पीपीवी पर क्या खास चीजें देखने को मिलेंगी।


कर्ट एंगल, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ बनाम द मिज, शेमस, सिजेरो, ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन (3 ऑन 5 हैंडीकैप मैच)

कर्ट एंगल की WWE रिंग में वापसी से WWE यूनिवर्स बहुत उत्साहित है। 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच में कर्ट एंगल, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का द मिज, केन, शेमस, सिजेरो और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला होगा। इस मैच में कर्ट एंगल की बुरी तरह से पिटाई होने की उम्मीद है तो वहीं इसके अलावा उनके बेटे जेसन जॉर्डन के इस मैच में दखल देकर अपने पिता कर्ट एंगल को बचाने की उम्मीद है।

असुका बनाम एमा

fc1e5-1508573508-800

वर्तमान समय में असुका की तुलना अगर गोल्डबर्ग से की जाए तो यह गलत नहीं होगा। असुका ने जिस तरह से NXT में सफर तय किया है उसको देखते है इसकी उम्मीद बहुत कम होगी कि उनकी हार हो। हमारे ख्याल से असुका की मेन रोस्टर में डेब्यू मैच में जीत से विमेंस डिवीजन को काफी फायदा होगा। असुका के मुकाबले एमा उनके आगे कहीं नहीं टिकटी हैं, लेकिन अगर इस मैच में एमा की जीत हुई तो निश्चित रुप से यह काफी निराश करने वाला पल होगा।

एंजो अमोरे(C) बनाम कलिस्टो (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए)

4971a-1508573477-800 (1)

क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच में एंजो अमोरे और कलिस्टो के बीच मुकाबला होगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि एंजो यहां पर अपना टाइटल नहीं बचा पाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या एंजो क्रूजरवेट चैंपियनशिप का बचाव कर पाएंगे? हालांकि इस हार से उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं होगा।

एलेक्सा ब्लिस(C) बनाम मिकी जेम्स(WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए)

c107e-1508573418-800

अगर मिकी जेम्स टीएलसी पीपीवी पर एलेक्सा ब्लिस को हरा देती हैं तो वह 7 वीं बार WWE विमेंस चैंपियन बनेंगी, लेकिन चैंपियनशिप को ध्यान में रखते हुए ऐसा लगता है कि एलेक्सा ब्लिस इस पीपीवी पर अपने टाइटल का सफलता पूर्वक बचाव करेंगी। ये तो वक्त ही बताएगा कि क्या मिकी जेम्स इतिहास रच पाएंगी या फिर एलेक्सा ब्लिस एक बार फिर से टाइटल पर कब्जा जमाएंगी?

फिन बैलर बनाम एजे स्टाइल्स

8aab0-1508573090-800

टीएलसी पीपीवी पर फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच मुकाबला होना था, लेकिन ब्रे वायट बीमारी के कारण इस पीपीवी से बाहर हो गए, हम उम्मीद करते है कि वायट जल्द ही ठीक हो जाए और सिस्टर एगीबेल के रुप में जल्दी WWE यूनिवर्स के सामने आएं। फिन बैलर के एजे स्टाइल्स के साथ मुकाबले में एजे स्टाइल्स की जीत की उम्मीद दिखाई दे रही है, और उनकी ये जीत रॉ के लिए निराशा बन सकती है। लेखक: आदित्य रंगराजन, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...