WWE के मौजूदा चैंपियन ने WrestleMania में Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने के दिए संकेत, फैंस को मिलेगा चौंकाने वाला पल?

WWE के चैंपियन सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान
WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिया चौंकाने वाला बयान

Damian Priest: WWE सुपरस्टार और मौजूदा टैग टीम चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने पिछले साल जुलाई महीने में मनी इन द बैंक (Money In The Bank) ब्रीफकेस जीता था। वह इसे कैश-इन करने का प्रयास कई बार कर चुके हैं लेकिन उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिली है।

डेमियन ने हाल मे यह इशारा किया है कि वह इसे WrestleMania XL में कैश-इन कर सकते हैं। वह कई बार इसे लेकर बात करते हुए नजर आए हैं। डेमियन ने Ten Count के साथ बातचीत में यह कहा कि वह किसी भी चैंपियन पर कैश-इन कर सकते हैं, क्योंकि WrestleMania इवेंट में दोनों ही चैंपियंस (सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस) मौजूद होंगे। उन्होंने फैंस को चौंकाने वाला पल देने के संकेत दिए। प्रीस्ट ने कहा,

"जी हां, इसके काफी चांस हैं। मेरे पास जुलाई तक का समय है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं तब तक इंतजार करूंगा। मैं शांति रखने वाले लोगों में हूं और बिल्कुल ठीक हूं। मैं सही मौके के लिए रूका हुआ हूं। मुझे मालूम है कि लोग जल्दबाजी करना चाहते हैं, लेकिन मैं इंतजार करते हुए आराम कर रहा हूं। मेरे पास सबसे खतरनाक और ताकतवर चीज है। मैं बिल्कुल वैसा ही बनने का प्रयास कर रहा हूं। ब्रीफकेस मेरे पास है और इसके अंदर जो चीज है, उसकी वजह से WrestleMania XL काफी धमाकेदार होने वाला है।"

डेमियन प्रीस्ट ने आगे कहा,

"मुझे गलत मत समझिए लेकिन हमें इंतजार करना होगा। मैं यह नहीं कहूंगा कि एक रास्ते या दूसरे रास्ते से ऐसा होगा। जब चैंपियंस और उनके विरोधी भी उसी जगह होंगे, मैं भी वहीं मौजूद रहूंगा, तो मौका तो बनेगा। यह काफी अद्भुत समय है।"

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने अपने Money in the Bank ब्रीफकेस को लेकर बात की है

डेमियन प्रीस्ट ने हाल में The Babyfaces Podcast पर नजर आते हुए अपने ब्रीफकेस के कैश-इन करने की बात की है। उन्होंने फैंस की नाराजगी पर भी अपने विचार रखे हैं। उन्होंने कहा,

"आप बस इंतजार करें और देखते रहें। मेरे पास जुलाई तक का समय है, तो मैं ठीक हूं। यह WrestleMania XL में खत्म नहीं हो रहा है। मुझे लगता है कि लोग इसलिए चिंतित हैं क्योंकि सालों पहले कॉन्ट्रैक्ट का अंतिम समय WrestleMania में हुआ करता था। मेरे पास जुलाई तक का समय है, तो मैं आराम कर रहा हूं। हम ठीक हैं। यह होगा लेकिन जब मैं ऑनलाइन देखता हूं, तो लोग सोचते है कि मैं इसे कभी कैश-इन नहीं करूंगा। वो यह सोचते हैं कि क्या मैं सफल रहूंगा? और किस चैंपियन के खिलाफ कैश-इन करूंगा? जब यह होगा तो मैं लोगों को चुप करा दूंगा।"