Create

WWE रिंग में Bray Wyatt की होगी धमाकेदार वापसी, कंपनी ने खाली एरीना के जरिए दिए बहुत बड़े संकेत?

WWE ने पिछले साल ब्रे वायट को रिलीज किया था
WWE ने पिछले साल ब्रे वायट को रिलीज किया था
Bharat kumar

Bray Wyatt: WWE में जल्द ही ब्रे वायट (Bray Wyatt) की वापसी हो सकती है। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि WWE ने एक खाली एरीना से इस बात के संकेत दिए है। पिछले साल कंपनी ने ब्रे वायट को रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद फैंस ने बहुत बवाल मचाया था। WWE के शोज में उनकी वापसी के चैंट्स भी फैंस ने लगाए थे। रिलीज होने के बाद से अभी तक रिंग में ब्रे वायट ने कदम नहीं रखा है।

WWE रिंग में सुपरस्टार ब्रे वायट की वापसी कब होगी?

ब्रे वायट लगातार कुछ अनोखी पोस्ट डालकर वापसी के संकेत देते रहते हैं। कई लोगों को लगता है कि विंस मैकमैहन के जाने के बाद अब ब्रे वायट की वापसी WWE में जरूर होगी। ट्रिपल एच ने जब से जिम्मेदारी ली है तब से कुछ रिलीज किए गए सुपरस्टार्स की वापसी हो गई। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी कुछ हफ्ते पहले रेड ब्रांड के एपिसोड में वापसी की थी। अब शायद ब्रे वायट की बारी है।

हाल ही में SmackDown टेपिंग के दौरान WWE ने Jefferson Airplane का व्हाइट रैबिट गाना चलाया था। ये गाना ब्रेक के दौरान चलाया गया था। एरीना में इस दौरान रेड लाइट भी नजर आई थी। WWE ने ऑकलैंड में खाली एरीना में भी ये काम किया था। ट्विटर यूजर @rideordie365 ने इसका एक शानदार वीडियो पोस्ट किया।

White Rabbit being played in an empty arena before a @WWE house show @OaklandArena What’s the message? https://t.co/4KTpBPr7LJ

WWE पिछले कुछ समय से ब्रे वायट की वापसी के संकेत दे रहा है। ऐसा लग रहा है कि WWE के आने वाले इवेंट में ब्रे वायट की वापसी हो सकती है। शायद ब्रे वायट अपने पुराने गिमिक में ही नजर आ सकते हैं। अगर ब्रे वायट की वापसी होगी तो फिर ये फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। फैंस चाहते हैं कि ब्रे वायट एक बार फिर WWE रिंग में कदम रखें। वैसे भी WWE में ब्रे वायट का करियर शानदार रहा था। कई दिग्गजों के साथ उनकी जबरदस्त राइवलरी फैंस को देखने को मिली थी। अब देखना होगा कि उनकी वापसी होगी या नहीं।

Bray Wyatt is that you??? #WWERAW #WWE https://t.co/hOHMK3etKM

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...