Create

WWE न्यूज़: SmackDown में कंपनी ने निकाले जा सकते हैं रोमन रेंस

Will Roman Reigns face repercussions for what he did to Vince McMahon?

रोमन रेंस अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के दौरान कंपनी से निकाले जा सकते हैं, जिसकी जानकारी इस समय WWE की वेबसाइट के द्वारा दी गई है। वेबसाइट के मुताबिक,''विंस मैकमैहन ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में शो के सबसे ज़बरदस्त रैसलर की घोषणा की, और इससे पहले कि फैंस इलायस के नाम को स्वीकार कर पाते, रोमन रेंस ने आकर चेयरमैन पर वार कर दिया। इसके बाद रोमन ने स्मैकडाउन को अपना यार्ड बताया, लेकिन क्या उन्हें इस हफ्ते कंपनी से निकाला जा सकता है?''

रोमन रेंस इससे पहले ब्लड कैंसर की वजह से यूनिवर्सल टाइटल अक्टूबर, 2018 में छोड़ चुके हैं। उन्होंने इस बीमारी को हराने की खबर के साथ दोबारा वापसी की, और फास्टलेन में शील्ड के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन को हराया।

इसके बाद रोमन रेंस का ड्रू के साथ रैसलमेनिया में एक मैच हुआ, जिसको रोमन जीतने में कामयाब रहे। सुपरस्टार-शेकअप में रोमन स्मैकडाउन का हिस्सा बने, जहाँ उन्होंने चेयरमैन पर वार कर दिया। ये बात तो तय है कि इसकी वजह से रोमन को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि आप अगर अपने बॉस पर वार कर देते हैं तो आप अपने लिए मुश्किलें बढ़ा लेते हैं। विंस मैकमैहन अपने विरोधियों पर ज़बरदस्त वार करते हैं, और ये बात तय है क्योंकि वो इंचार्ज हैं तो रोमन के लिए मुश्किलें किसी भी तरह से कम नहीं होंगी।

इस कहानी की वजह से स्मैकडाउन लाइव को रॉ से ज़्यादा फायदा होगा और एंटरटेनमेंट भी ज़बरदस्त होगा। स्मैकडाउन को अक्टूबर में फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ प्रोग्रामिंग शुरू करने से पहले फायदा होगा।

इस कहानी में दो ज़बरदस्त रैसलर्स, और एक अद्भुत चेयरमैन हैं, जिनका एक हील के तौर पर ज़बरदस्त रिकॉर्ड है। क्या ये कहानी धमाल मचाएगी? ये जानने के लिए स्मैकडाउन ज़रूर देखें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment