Create

WWE News: WWE Raw में दिग्गज ने अपने बेटे को दिया बड़ा 'धोखा', जल्द फैंस को देखने को मिलेगा बड़ा मैच?

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ अलग नजारा देखने को मिला
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ अलग नजारा देखने को मिला

WWE Raw में इस हफ्ते रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) का अलग रूप देखने को मिला। WWE ने इस बाप-बेटे की जोड़ी को अलग करने के संकेत दे दिए है। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को बहुत कुछ आगे देखने को मिलेगा। रे मिस्टीरियो कई बार कह चुके हैं कि वो अपने बेटे डॉमिनिक के खिलाफ नहीं जाएंगे। हालांकि फैंस चाहते हैं कि इन दोनों की राइवलरी भी WWE में होनी चाहिए। इसका एक नजारा रेड ब्रांड के एपिसोड में देखने को मिला। आने वाले समय में अब इन दोनों के बीच मैच भी देखने को मिल सकता है।

WWE Raw में रे मिस्टीरियो ने किया फैंस को हैरान

WWE Raw में इस हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स और मिस्टीरियो फैमिली का मुकाबला डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड, अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज के साथ हुआ। ये 8 मैन टैग टीम मैच शानदार फैंस को देखने को मिला। काफी एक्शन सभी सुपरस्टार्स ने इस मैच में दिखाया। इस मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स और मिस्टीरियो फैमिली की जीत हुई। इस जीत के बाद जो हुआ वो कुछ अलग था। मैच के बाद चारों सुपरस्टार्स ने रिंग में अपनी जीत सेलिब्रेट की। इस दौरान मिस्टीरियो फैमिली ने टॉप रोप से स्ट्रीट प्रॉफिट्स को रिंग के बाहर भेज दिया। ये देखकर भी फैंस बिल्कुल नहीं चौंके लेकिन इसके बाद जो हुआ वो देखकर फैंस हैरान रह गए। रे मिस्टीरियो ने अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो को भी रिंग के बाहर फेंक दिया।

Speechless.@reymysterio is #RoyalRumble READY and just gave @DomMysterio35 some tough love!#WWERaw https://t.co/pnDjRbQHDZ

WWE ने यहां पहले संकेत दे दिए है कि आने वाले समय में ये दोनों अलग हो सकते हैं। रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अभी तक टैग टीम के रूप में अच्छा काम किया है। रे की वजह से डॉमिनिक को भी काफी फायदा हुआ। डॉमिनिक ने जब मेन रोस्टर में एंट्री की थी तब उनकी राइवलरी सैथ रॉलिंस के साथ रही थी। इस वजह से भी उन्हें अच्छा फायदा मिला। इसके बाद अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ डॉमिनिक ने लगातार WWE टीवी पर काम किया। अब शायद कुछ समय बाद ये जोड़ी अलग हो जाएगी। अगर ऐसा होगा तो फिर इससे डॉमिनिक को आगे काफी फायदा मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment